Naagin 4 Review: जैस्मिन भसीन और निया शर्मा का नागिन खेल शुरू, कुछ ऐसे दिखी पहले एपिसोड्स में, पढ़े रिपोर्ट

एकता कपूर का सुपरनैचरल शो नागिन 4 (Naagin 4) का पहला एपिसोड्स टीवी पर आ गया है। पहला एपिसोड्स में काफी सारे ट्विस्ट और टर्न देखने के लिए मिले हैं। शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) ने नागिन 4 में कैमिया किया है, और वह अपने किरदार को अच्छे से निभाया है। सिकंदर टीकेदार, गीतांजलि टीकेदार और […]

Author   |     |     |     |   Updated 
Naagin 4 Review: जैस्मिन भसीन और निया शर्मा का नागिन खेल शुरू, कुछ ऐसे दिखी पहले एपिसोड्स में, पढ़े रिपोर्ट
नागिन 4 प्रोमो की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एकता कपूर का सुपरनैचरल शो नागिन 4 (Naagin 4) का पहला एपिसोड्स टीवी पर आ गया है। पहला एपिसोड्स में काफी सारे ट्विस्ट और टर्न देखने के लिए मिले हैं। शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) ने नागिन 4 में कैमिया किया है, और वह अपने किरदार को अच्छे से निभाया है।

सिकंदर टीकेदार, गीतांजलि टीकेदार और सभी इसमें विलन का किरदार निभा रहे हैं। हालाँकि, 25 साल बाद किरदार में कुछ तो फर्क लाना ही चाहिए। एक बात आश्चर्यजनक है कि मुख्य खलनायक (गीतांजलि) जिसने पॉवर और पैसे के लिए एक पूरे परिवार को नष्ट कर दिया है, और अब अपने बेटे देव को बचाना चाहती हैं। सबसे अच्छी बात यह है की जैस्मिन भसीन जिसने नयनतारा का किरदार कर रहे है वह सफ़ेद ड्रेस में अभूत ही खूबसूरत दिख रही हैं।

वह एक इच्छादारी नागिन का किरदार निभा रही है जो बहुत ही खतरनाक है- और जिसने उसके माँ को फसाया था उनसे बदला लेने के लिए तैयार है। वहीं, निया शर्मा (Nia Sharma), ब्रिंदा, जो पारेख परिवार से ताल्लुक रखती है उनका रोल अभी तक ठीक से बताया नहीं गया है। निया बहुत ही संस्कारी और भोली लड़की का किरदार निभा रही हैं जो की पुरे परिवार का ख्याल रखती है।

विजेंद्र कुमेरिया, देव, निया के किरदार के जैसा ही कुछ है, मेकर ने अभी तक उनके किरदार को ज्यादा फोकस नहीं किया है। लेकिन यह सब देखकर लगता हैं की भोली दिखने वाले लोग जल्द ही अपना रंग दिखने वाले हैं। हालाँकि 1976 की नागिन फिल्म का गाना ‘तेरे संग प्यार’ का म्यूजिक हर सीजन में होता है और इस सीजन में वही बज रहा है। जैसे की यह सुपरनैचरल शो है मेकर शायद से लाल टिकरी मंदिर का राज़ और अश्लेषा नक्षत्र को पहले एपिसोड्स में दिखाना भूल गए हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply