Naagin 4: मॉडर्न ही नहीं इंडियन अवतार में भी हॉट लगती हैं नागिन 4 की अभिनेत्री निया शर्मा, देखें तस्वीर 

चाहे बोल्ड लुक हो या सिंपल, निया शर्मा (Nia Sharma) हमें हर लुक में भाती हैं। निया शर्मा, एकता कपूर की सुपरनैचरल थ्रिलर शो नागिन 4 (Naagin 4) में नज़र आयेंगी। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गईं हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Naagin 4: मॉडर्न ही नहीं इंडियन अवतार में भी हॉट लगती हैं नागिन 4 की अभिनेत्री निया शर्मा, देखें तस्वीर 
निया शर्मा की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

चाहे बोल्ड लुक हो या सिंपल, निया शर्मा (Nia Sharma) हमें हर लुक में भाती हैं। निया शर्मा, एकता कपूर की सुपरनैचरल थ्रिलर शो नागिन 4 (Naagin 4) में नज़र आयेंगी। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गईं हैं। हालही में निया ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जहां वह बेहद खूबसूरत दिख रही है।

नागिन 4 में निया शर्मा, विजेंद्र कुमेरिया और जैस्मिन भसीन मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। आपको बता दे की नागिन 4 का शूटिंग शुरू हो गया है, और पहले दिन शूटिंग पर से निया ने बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है। फोटो कैप्शन में लिखा है – पहला दिन एस ब्रिंदा'”. यहां देखे निया के पोस्ट

निया ने नीला रंग का अंगरखा कुर्ता पहना है जिसपर छोटे छोटे सफ़ेद रंग के गुलब है। उसके कर्ली खुले बाल उसकी सुंदरता और भी बढ़ा रहा है। लम्बे झुमके, हाथ में कंगन, हल्का मेकअप और उसपर कातिलाना स्माइल उसकी खूबसूरती पर चार चाँद लगा रहा है।

यहाँ देखें निया शर्मा के तस्वीर 

निया की फोटो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, हल ही में निया की बेहद सेक्सी अंदाज़ वाली देखने मिली थी जिसमें वो ब्लैक जैकेट पहने हुए क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

नागिन ४, दिसंबर ७ को ऑन एयर होगी। हाल ही में एकता कपूर ने इसका प्रोमो लॉंच किया था जो काफी लोगों को पसंद भी आया है। आशा है की पहले तीन सीजन की तरह चौथा सीजन भी टीवी पर धमाल मचाएगा और दर्शकों का इस शो को ढेर सारा प्यार मिलेगा।

आपको क्या लगता है? आप कितने उत्साहित है नागिन ४ शो को लेकर? निचे कमेंट सेक्शन बताये।

टीवी अभिनेत्री मधुरिमा तुली की बिग बॉस 13 में हुई एंट्री, वीडियो में देखें अभिनेत्री का इंटरव्यू 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply