नागिन 3 के खत्म होते ही चौथे सीजन का प्रोमो हुआ आउट, देखिए कैसे एक नई कहानी के साथ वापस लौटेगा ये सीरियल

रविवार के दिन नागिन 3 (Naagin 3) का आखिरी एपिसोड दिखाया गया था, जिसके बाद अब नागिन 4 (Naagin 4) का प्रोमो (Promo) दशर्कों के बीच सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए शेयर किया गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
नागिन 3 के खत्म होते ही चौथे सीजन का प्रोमो हुआ आउट, देखिए कैसे एक नई कहानी के साथ वापस लौटेगा ये सीरियल
नागिन 4 से जुड़ा प्रोमो सोशल मीडिया पर हुआ आउट (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नागिन 3 (Naagin 3) सीरियल का कल रात यानी रविवार 26 मई को आखिरी एपिसोड दिखाया गया था, जोकि दर्शकों के बीच काफी हिट रहा था। जहां नागिन 3 के खत्म होने को लेकर इस सीरियल के फैंस काफी दुखी थे, तो वहीं उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल नागिन के नए सीजन की झलक सोशल मीडिया (Social Media) पर देखने को मिली है। नागिन 4 (Naagin 4) से जुड़ा प्रोमो (Promo) हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि कैसे एक नई कहानी के साथ फिर से लोगों के बीच लौटने वाली है नागिन।

नागिन 3 के फाइनल एपिसोड में काली नागिन शेषा का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस अदा खान (Adaa Khan Serials) महा नागरानी यानी शिवांगी जिसका किरदार मौनी रॉय (Mouni Roy) निभा रही थी, उसे बताती है कि उसे रॉकी और ऋतिक ने नहीं बल्कि शेषा ने मारा है। इसके बाद महा नागरानी बेला को नई महा नागरानी बनती है और वहां से चली जाती है। बाद में बेला अपने सभी दुश्मनों से बदला लेती है और माहिर से शादी कर लेती है।

यहां देखिए नागिन 4 का प्रोमो

 

 

View this post on Instagram

 

#naagin4 #newpromo @surbhijyoti @adaakhann @anitahassanandani #naagin3finale #naagin3

A post shared by ➡ Naagin 3 { 71.8k } (@nagin_seriess) on May 26, 2019 at 9:28am PDT

इतना ही नहीं बेला का अब तक साथ निभा रही विशाखा अपना असली रूप दिखाती है और शिव मंदिर में जाकर नागमणि को हासिल करने और बेला से बदला लेने की कसम खाती है। इसके साथ ही नागिन 3 का खत्म हो जाता है। इससे ये साफ होता है कि विशाखा अगले सीजन में  ग्रे कैरक्टर में नजर आ सकती हैं।

जो प्रोमो हाल ही में सोशल मीडिया पर नागिन 4 को लेकर छा रहा है, उसमें हमने देखा कि कैसे, शेषा, सुमित्रा और तामसी की मूर्तियों में से कुछ रोशनी निकलकर आती है और उससे एक नई नागिन का प्रकट होती है। फिलहाल नागिन 4 कब दर्शकों के बीच आने वाला है इसको लेकर किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

यहां देखिए मौनी रॉय से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply