यह है महोबतें, बेपनाह, खतरों के खिलाडी और नागिन 3 के अपकमिंग एपिसोड का खुलासा

यह है महोबतें, बेपनाह, खतरों के खिलाडी और नागिन 3 की खास ख़बरें

By   |    |   3,458 reads   |  0 comments
यह है महोबतें, बेपनाह, खतरों के खिलाडी और नागिन 3 के अपकमिंग एपिसोड का खुलासा

यह है महोबातें, बेपनाह, खतरों के खिलाडी और नागिन ३ की खास ख़बरें

 

आज की खास ख़बरों हम आपके लिए लेकर आए है टॉप टीवी शो की हॉट गॉसिप। क्योंकि टीवी सिरिअल्स में आनेवाले है नए नए ट्विस्ट। जहां यह है महोबतें में इशिता भल्ला अपने बेटे आदि को इस वजह से मारेगी गोली। वहीं बेपनाह में आदित्य और ज़ोया के शादी करने का खुला राज । नागिन ३ में बदले की आग में जल रही नागिन कुछ इस तरह से लेगी अपना बदला। खतरों के खिलाडी सीजन ९ में दिखेगी नच बलिए की यह जोड़ी। तो चलिए इन टॉप न्यूज़ को देखते है बारी बारी

शो यह है महोबतें में नजर आएगा एक अलग लेवल का ड्रामा। क्योंकि, रोशनी के प्यार आदि बन चूका है एक सायको लवर। दरअसल आदि भल्ला को रोशनी और शांतनु के शादी की लगती है खबर। इसके बाद उसके दिमाग में रोशनी से बदला लेने के अलग-अलग तरह के प्लान आते हैं। आखिरकार आदि अपने दिमाग में रोशनी पर तेजाब फेंकने का बनाता है प्लान। लेकिन इस बात का पता इशिता को चल जाता है। अब इशिता आदि को रोकने के लिए लाख कोशिश करेगी लेकिन आदि उनकी एक भी बात नहीं मानेगा। इसके बाद इशिता अपने ही बेटे पर गोली चला देगी। अब देखना तो ये हैं कि इशिता के गोली लगने के बाद आदि मरेगा या जिन्दा बचेगा। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएंगे कि 8 महीने की लीप के बाद इस शो में कितने बदलाव होने वाले है।

 

सीरियल बेपनाह में आदित्य और ज़ोया की केमिस्ट्री तो है देखने लायक। जहां ज़ोया आदित्य से दूर रहना चाहती है वही आदित्य ज़ोया के प्यार में पड़ते जा रहा है। लेकिन इस बात को खुद आदित्य नहीं जानता। हाल ही में सीरियल का आया था प्रोमो। जिसमे आदित्य और ज़ोया की शादी को देखकर सभी को लगा झटका। बताया जा रहा है कि,असल में आदित्य और ज़ोया की शादी है एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट। जिसे माहि यानि की ज़ोया की ननद उनके सामने लेकर खड़ा करेगी। इन दिनों आदित्य ज़ोया से अटेंशन पाने के लिए माहि को कर रहा है टारगेट। वहीं माहि आदित्य के हसीमाजक ko प्यार समज रही है। खैर, बेपनाह का यह राज़ तो आपके सामने खुल चूका है, अब बस इसे सीरियल में देखना इंट्रेस्टिंग होगा।

 

वापस आगयी है वो, एक बेहरुपीये की शल्क में, इन्साफ की प्यासी, इस बार कई रूप बदलकर ऐसे करेगी वार, की इंतकाम की सारी हदें होंगी पार। नागिन ३ के इन डायलॉग को सुनकर शरीर पर हो जाते है रोंगटे खड़े। अपने बदले को पूरा करने के लिए कई रूप बदलते दिखेगी नागिन। करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी का बोल्ड लुक देखकर फैंस को नहीं हो रहा है इंतज़ार। नए प्रोमो में तीसरी नागिन भी दिखाई दी। लेक्किन उसका चेहरा नहीं दिखा। वैसे तो मौनी रॉय को सुरभि ज्योति ने कर दिया रिप्लेस। साल 2002 में आई फिल्म जानी दुश्मन की कहानी भी कुछ ऐसी ही थी। इस फिल्म में अरमान कोहली ने नागराज की भूमिका अदा की थी और नागराज अपने प्रेमिका मनिषा कोइराला की हत्या का बदला लेता है। वहीं, 1976 में आई फिल्म नागिन में जितेन्द्र और रीना रॉय ने इच्छाधारी नाग और नागिन का रोल निभाया था। इस फिल्म में भी नाग की हत्या कर दी जाती है। इसके बाद नागिन हत्यारों से नाग की मौत का बदला लेती हैं। नागिन 3 में रजत टोकस के साथ अंकित मोहन नजर आ रहे हैं।

खतरों के खिलाडी ९ में नजर आनेवाले स्टार्स की ख़बरों ने पकड़ा है जोर। शो के फैंस के लिए आयी है एक जबरदस्त न्यूज़। जी हां, अपने कॉमेडी से सबको हँसाने वाली भारती सिंह और उनके पति हर्ष इस शो में आएंगे नजर। इससे पहले टीवी एक्ट्रेस अविका गौड़, जैस्मिन भसीन और रोहन मेहरा का नाम का नाम भी खतरों के खिलाड़ी के लिए सामने आ रहा था। हर्ष और भारती की बात करें तो दोनों ने पिछले साल ​दिसम्बर में शादी की थी। खबर के मुताबिक, हष और भारती को खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के लिए फाइनल किया गया है। अगर भारती और हर्ष इस शो में हिस्सा लेते हैं तो ये शादी के बाद टीवी पर उनकी पहली अपीयरेंस होगी. दोनों इससे पहले डांस रियलिटी शो नच बलिए में आये थे नजर।

Leave a Reply