Naagin 3 Preview: जूही को अस्पताल लेकर जाएगा माहिर, क्या बेला छुपा पाएगी नागिन होने का सच?

माहिर बेला और जूही को अपने पिता के घर ले जाएगा...

By   |    |   827 reads   |  0 comments
Naagin 3 Preview: जूही को अस्पताल लेकर जाएगा माहिर, क्या बेला छुपा पाएगी नागिन होने का सच?

कलर्स टीवी के सीरियल नागिन 3 में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। नागिन 3 के आने वाले एपिसोड में माहिर जूही को अस्पताल ले जाने की बात कहेगा, जबकि बेला इसका बात का विरोध करती हुई नजर आएंगी क्योंकि वह इस बात को जानती है कि उसकी बहन जूही एक नागिन है। इसके बाद माहिर दोनों को अपने पिता के घर ले जाएगा और उन्हें वह वहां देखकर काफी चौक जाएंगे। इस दौरान बेला माहिर को यह बताने की कोशिश करेगी कि उसकी मां वहां क्यों नहीं रहती है जब वह बताती है कि उसकी मां उसके पीछे है। बेला घर में अपनी मां को देखकर काफी चौंक जाती है।

वहीं, पिछले एपिसोड में दिखाया गया था बेला और वियोम का आमन सामन  होता जिसके दौरान बेला को यह पता चला कि उसकी बहन जुही अभी तक मरी नहीं हैं। वह गंभीर रूप से घायल है। विक्रांत के इरादों को जानने के बाद विशाखा फिर से उस पर भरोसा ना करने का फैसला लेती है और बेला के साथ शामिल हो जाती है। विक्रांत भी बेला का साथ देने की सोचता हैं। वियोम के साथ लड़ाई के दौरान, माहिर उन्हें साथ देख लेता लेकिन इस बार बेला पर शक करने की बजाए, वह अपने प्यार को स्वीकार करता है और उसे बताता है कि वह आखिरी वक्त तक उसके साथ खड़ा रहेगा।

इसके साथ ही बेला और वियोम के बीच हुई जबरदस्त एक्शन फाइट में बेला नागिन रूप भी धारण करती है। इस लड़ाई में बेला का साथ विक्रांत और विशाखा भी देते हुए नजर आते हैं। विक्रांत खुद भी नाग का रूप लेकर वियोम के बुरे इरादों से बेला की जान बचाने में जुट जाता है। बेला और विक्रांत को साथ देखकर वियोम घबरा जाता है और बेला की पीट पर वार करने की सोचता है। लेकिन बेला उसके इरादे पूरे नहीं होने देती।  वियोम से लड़ाई करने के बाद विशाखा-विक्रांत वहां से चले जाते है और बेला माहिर के आते ही बेहोश होने का नाटक करती है।

देखिए नागिन 3 से जुड़ी कुछ पोस्ट…

माहिर और बेला का प्यार…

नागिन 3 के स्टार कास्ट…

इस जोड़ी पर फिदा है लाखों दिल…

Leave a Reply