नागिन 3 : बदले की आग में जल रही नागिन कुछ तरह से लेगी बदला, देखिए कहानी

अपने रेप और प्रेमी की मौत का बदला कुछ तरह से लेगी नागिन, देखिए कहानी

By   |     |   1,357 reads   |   0 comments


अपने रेप और प्रेमी की मौत का बदला कुछ तरह से लेगी नागिन, देखिये कहानी

वापस आगयी है वो, एक बेहरुपीये की शल्क में, इन्साफ की प्यासी, इस बार कई रूप बदलकर ऐसे करेगी वार, की इंतकाम की सारी हदें होंगी पार। नागिन ३ के इन डायलॉग को सुनकर शरीर पर हो जाते है रोंगटे खड़े। अपने बदले को पूरा करने के लिए कई रूप बदलते दिखेगी नागिन। करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी का बोल्ड लुक देखकर फैंस को इंतज़ार नहीं हो रहा है ।

खैर, इस सीरियल का नया प्रोमो आया है। नए प्रोमो में तीसरी नागिन भी दिखाई दी। लेक्किन उसका चेहरा नहीं दिखा। वैसे तो मौनी रॉय को सुरभि ज्योति ने कर दिया रिप्लेस। साल 2002 में आई फिल्म जानी दुश्मन की कहानी भी कुछ ऐसी ही थी। इस फिल्म में अरमान कोहली ने नागराज की भूमिका अदा की थी और नागराज अपने प्रेमिका मनिषा कोइराला की हत्या का बदला लेता है। वहीं, 1976 में आई फिल्म नागिन में जितेन्द्र और रीना रॉय ने इच्छाधारी नाग और नागिन का रोल निभाया था। इस फिल्म में भी नाग की हत्या कर दी जाती है। इसके बाद नागिन हत्यारों से नाग की मौत का बदला लेती हैं। नागिन 3 में रजत टोकस के साथ अंकित मोहन नजर आ रहे हैं।

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना का कहना है कि उन्हें उस समय बेहद खुशी हुई जब बालाजी टेलीफिल्म्स ने उन्हें लोकप्रिय सुपरनैचुरल शो ‘नागिन’ के तीसरे सीजन में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने का प्रस्ताव दिया। निर्माता एकता कपूर ने अप्रैल में सोशल मीडिया पर करिश्मा के ‘नागिन-3’ का हिस्सा बनने की जानकारी दी थी। करिश्मा ने कहा, “बालाजी ने जब मुझे प्रस्ताव दिया, तो यह अभिभूत कर देने वाला था क्योंकि मैं उन लोगों के साथ लंबे अर्से बाद काम करने जा रही थी। मैंने अपने करियर की शुरुआत उनके साथ की, तो जब मुझे बालाजी से फोन आया, यह एक सपना सच होने जैसा था.यह एक तरह से फिर से परिवार के साथ काम करने जैसा था।

Tags:

Leave a Reply