करिश्मा तन्ना ने किया बोर ? ऐसे रहा नागिन ३ का पहला एपिसोड

जानें कैसे रहा नागिन ३ का पहला एपिसोड

By   |     |   1,248 reads   |   0 comments


जानें कैसे रहा नागिन ३ का पहला एपिसोड

टेलीविजन की दुनिया में इस हफ्ते हुई है नागिन के तीसरे सीजन की वापसी। वहीं कुछ इस तरह से रहा नागिन ३ का पहला एपिसोड। शिवांगी को उसके बाबा और पति ने क्यों मारा यह वो न जान पायी न बदला ले पायी। शिवांगी की कहानी खत्म होने के बाद एक दूसरी नागिन की कहानी शुरू हुयी एक शिवमंदिर में।
पहले एपिसोड की शुरुआत होती भगवान शिव के मंदिर से।
मुंबई से कुछ दूरी पर भगवान शिव का है महा रुद्र मंदिर, जिसके आसपास नागराज समेत शेष नाग और उनका बाकी डेरा रहता है। एंडी सहगल यानि की चेतन हंसराज एक जाना माना है बिजनेसमैन जिसने शिव मंदिर के आसपास की पूरी जमीन खरीद ली है। अब एंडी सहगल शिव मंदिर की जगह पर होटल बनवाना चाहता है। मंदिर के पंडित उसे चेतावनी देते है कि इस मंदिर की रक्षा एक नाग नागिन करते है, लेकिन फिर भी एंडी वह शिव मंदिर को तोड़ने की जिद करता है, लेकिन ऐन मौके पर शेष नाग समेत कई सांप मंदिर की रक्षा करने आ पहुंचते है। एंडी सहगल वहां से भाग खड़ा होता है लेकिन उसकी जिद अभी भी खत्म नहीं होती।

इसके बाद एंडी के बेटे मंदिर के पास मौजूद हवेली में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंचते है। जहां 100 साल बाद इंसान बने नाग-नागिन यानि की करिश्मा तन्ना और रजत टोकस अमावस की रात शादी करने वाले होते हैं। करिश्मा तन्ना बनी है नागिन रूही वहीं रजत टोकस है विक्रांत के किरदार में। खैर, इस वरदान के बाद उनका होने वाला होता है मिलन। इस दौरान एंडी के बच्चों रुडी और आदी और उनके दोस्तों की उनपर नजर पड़ती है तो वह उन्हें परेशान करते है। इसी दौरान वह विक्रांत (नागराज) को मार देते है। अपने प्रेमी नागराज की मौत होते देख नागिन आंख बबुली हो जाती है। एक तरफ जहां नागराज की मौत होती है मौत वहीं शिव, पाताल भैरवी और भैरव को साक्षी मानकर नागिन कसम खाती है कि वह अपने नागराज की मौत का बदला जरुर लेगी। और सबको जान से मार डालेगी।

Leave a Reply