टीवी सीरियल नागिन 3 के फैंस के लिए आई बुरी खबर, इस बड़े ट्विस्ट के बाद हो जाएगा ऑफ एयर

नागिन 3 (Naagin 3) को ऑफ एयर ( Off AIr) करने से पहले एकता कपूर (Ekta Kapoor) माहिर की तीसरी शादी करेगी। हाल ही में सीरियल के अंदर माहिर (Mahir) के याद याददाश्त जाने वाले ट्रेक को दिखाया जा रहा है। वहीं, इस बार भी ये सीरियल टीवी टीआरपी ( TV TRP) में कमाल नहीं कर पाया।

नागिन 3 होगा ऑफ एयर

कलर्स टीवी (Colors TV)  के सीरियल नागिन 3  (Naagin 3) अब ऑफ एयर (Off Air) होने वाला है। जी हां फरवरी महीने के अंत तक ये सीरियल बंद (Off Air) हो जाएगा। इस सीरियल की जगह एकता कपूर (Ekta Kapoor)  का दूसरा सीरियल कवच 2 (Kavach 2) लेगा। एकता कपूर के नए सीरियल के लिए ऑडिशन शुरु हो चुके हैं।  इसकी वजह कहीं न कहीं टीवी टीआरपी में गिरावट मानी जा रही है। वहीं, सीरियल के बंद होने से पहले माहिर की लाइफ में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा।

इस बात की जानकारी स्पॉट बॉय की ओर से दी गई है। नागिन 3 में सुरभि ज्योति और अनिता हसनंदानी के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, पर्ल वी पुरी और रजत टोकस ने भी अपनी एक्टिंग बेहतरीन तरीके से की है। फैंस के लिए इस सीरियल का बंद होना शॉकिंग होगा। आखिरी एपिसोड की शूटिंग 12 फरवरी को की जाएगी। इस सीरियल में फिलहाल माहिर की याद याददाश्त वाले ट्रेक को दिखाया जा रहा है। इसके साथ ही ऐसी खबर है कि सीरियल में माहिर की तीसरी शादी होने वाली है। लोगों को ये ट्विस्ट कितना पसंद आता है वो तो देखने वाली बात है। वहीं, सीरियल में अदिति शर्मा रहस्यमय परिस्थितियों में पर्ल वी पुरी के साथ शादी करेंगी। सीरियल के बंद होने के बाद अब इसे कितना मिस करेंगे कमेंट करके बताइए।

इसके साथ ही ये टीवी टीआरपी लिस्ट में भी फेल रहा। टीवी टीआरपी में इस सीरियल को सातवां स्थान हासिल हुआ है। जो की कहीं न कहीं एकता कपूर के लिए एक झटका है। वहीं, इस सीरियल में इश्कबाज की एक एक्ट्रेस एंट्री करेगी। मृणाल देशराज को नागिन 3 में लाया जाएगा।  मृणाल देशराज का एक ट्रक नागिन का ही होगा। नागिन 3 में वह रोहिणी का किरदार निभाएंगी।  सीरियल में एंट्री करते ही वह बेला की जिंदगी में तुफान लाएगी।

यहां देखिए टीवी दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए नागिन 3 से जुड़े हुए पोस्ट…

देखिए बेला की तस्वीर…

NEXT STORY

Leave a Reply