हिना खान के बाद मार्केट में छाई बेला और माहिर की डॉल, देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और कोमोलिका (Komolika) के बाद अब नागिन 3 (Naagin 3) के किरदार माहिर (Mahir) और बेला (Bela) की भी डॉल (Doll) मार्केट में आई है। देखिए कितनी खूबसूरत है सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और पर्ल वी पूरी(Pearl V Puri) की डॉल।

Author   |     |     |     |   Published 
हिना खान के बाद मार्केट में छाई बेला और माहिर की डॉल, देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें
मार्केट में आई बेला और माहिर की डॉल (फोटो साभार- मयूर डॉल्स इंस्टाग्राम)

कलर्स टीवी (Colors TV) का सीरियल नागिन 3 (Naagin 3) भले ही ऑफएयर हो गया है, लेकिन इसको लेकर दीवानी लोगों के बीच अभी भी बनी हुई है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण हाल ही में सामने आया है। कसौटी जिंदगी की 2 (kasautii zindagii kay season 2) के स्टार्स के बाद अब नागिन 3 के किरदार बेला  (Bela) और माहिर (Mahir) की डॉल भी अब मार्केट में आ गई है। इन दोनों किरदारों से इंस्पायर होकर बनाई गई उनकी डॉल की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल  एक मूयर डॉल के इंस्टाग्राम पेज पर नागिन 3 के किरादर बेला और माहिर (Bela Mahir Doll) की डॉल वाली तस्वीरें शेयर की गई है। बेला और माहिर की जो डॉल बनाई गई है वो बेहद ही प्यारी नजर आ रही है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। नागिन 3 के अंदर बेला और माहिर बन सुरभि ज्योति और पर्ल वी पूरी की जोड़ी ने लोगों को अपना जबरदस्त दीवाना बनाया। यहीं वजह रही है, कि तैमूर अली खान और कोमोलिक यानी हिना खान की डॉल के बाद अब इन दोनों की डॉल मार्केट में आई है।

यहां देखिए बेला और माहिर की डॉल

सीरियल के अंदर दर्शकों को बेला और माहिर की केमिस्ट्री और रोमांस बहुत पसंद आया था। एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और एक्टर पर्ल वी पुरी, माहिर और बेला का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हो गए हैं। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि टीवी इंडस्ट्री के सबसे बेस्ट कपल के तौर पर लोग ने इन्हें पसंद किया है। भले ही ये सीरियल अब ऑफ एयर हो चुका है, लेकिन इस सीरियल के कलाकार आज भी एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए नजर आते हैं.

इन तस्वीरों पर भी डलिए एक नजर 

यहां देखिए सुरभि ज्योति से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply