अनिता हस्सनंदनी ने पति संग मनाया अपना 38वां जन्मदिन, बर्थडे पार्टी में नजर आए टीवी की दुनिया के ये सितारे

अनीता ने लगभग एक दशक पहले टीवी की दुनिया में कदम रखा था। आज अभिनेत्री 'नागिन 3' और 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे सीरियलों में अहम किरदार में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि अनीता हंसनंदानी ने अपना जन्मदिन काफी शानदार तरीके से मनाया।

Author   |     |     |     |   Published 
अनिता हस्सनंदनी ने पति संग मनाया अपना 38वां जन्मदिन, बर्थडे पार्टी में नजर आए टीवी की दुनिया के ये सितारे
अनिता हंसनंदानी ने मनाया अपना जन्मदिन

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री  अनीता हस्सनंदनी  ने बीते रविवार को अपना जन्मदिन मनाया। अनीता के 38वें जन्मदिन की पार्टी में उनके पति रोहित रेड्डी, उनके दोस्त और साथी कलाकार करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति, करन पटेल, दिव्यांका त्रिपाठी, विकास गुप्ता, विवेक दहिया और निया शर्मा जैसे सेलेब्रिटी मौजूद थे। उनकी खूबसूरती और अभिनय के कारण आज उनकी फैंस फोलॉइंग काफी ज्यादा है। चाहे रील हो या रिलय लाइफ उनका स्टाइल और अंदाज काफी लाजवाब होता है। ये हर जगह अपनी खूबसूरती से छाप छोड़ जाती हैं।

अनीता ने लगभग एक दशक पहले टीवी की दुनिया में कदम रखा था। आज अभिनेत्री ‘नागिन 3’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ जैसे सीरियलों में अहम किरदार में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि अनीता हंसनंदानी ने अपना जन्मदिन काफी शानदार तरीके से मनाया। इस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। इनमें अभिनेत्री काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। टीवी कलाकार सुरभि ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जन्मदिन पार्टी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए इस एक्ट्रेस को ढेर सारी बधाई दी हैं। इन तस्वीरों में इस ग्रैंड पार्टी की झलक देखने को मिल रही है।

यहाँ देखिए खूबसूरत तरवीर …

अनीता सीरियल ‘नागिन 3’ में विशाखा के किरदार में नजर आती हैं। ‘नागिन 3’ भारत के मशहूर टीवी सीरियल में एक हैं, जिसकी टीआरपी रेटिंग सबसे ज्यादा है। इतना ही नहीं, ये स्टार प्लस के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से पिछले 6 सालों से जुडी हैं। इस सीरियल के ऑफ एयर होने की बात पर अभिनेत्री ने एक इवेंट में काफी दुःख जाहिर किया था। उन्होंने ने 2013 में रोहित रेड्डी के साथ शादी की। दोनों अपने शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। कुछ समय पहले दोनों एक म्यूजिक एल्बम ‘तेरी याद’ में एकसाथ नजर आए थे।

वीडियो में देखिए अनिता हंसनंदानी का इंटरव्यू …

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply