मुनमुन दत्ता ने बिग बॉस कंटेस्टेंट रोहित सुचांती-दीपक ठाकुर को कहा घटिया, दीपिका ककर का दिया साथ

मुनमुन दत्ता जो कभी भी अपनी राय व्यक्त करने में पीछे नहीं हटती...

By   |    |   645 reads   |  0 comments
मुनमुन दत्ता ने बिग बॉस कंटेस्टेंट रोहित सुचांती-दीपक ठाकुर को कहा घटिया, दीपिका ककर का दिया साथ

बिग बॉस सीजन 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने शो में तड़का लगाकर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। लेकिन इस बार बिग बॉस 12 के शो की तरफ सभी का ध्यान तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने खींचा है। मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लेते हुए बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट्स और मेकर्स की क्लास गई है।

टीवी अभिनेत्री जो कभी भी अपनी राय व्यक्त करने में पीछे नहीं हटती, इस बार उन्होंने रियलिट शो बिग बॉस के निर्माताओं को झटका दिया है। लगातार एक के बाद एक ट्वीट्स करते हुए मुनमुन ने दीपक और रोहित की भी आलोचना की है और दूसरी तरफ उन्होंने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट दीपिका ककर की प्रशंसा की हैं। इसके साथ ही उन्होंने हैप्पी क्लब को लेकर भी अपनी बात रखी है।

मुनमुन द्वारा किए गए कई सारे ट्वीट्स में से एक में लिखा गया “दीपक और रोहित अब तक के सबसे घटिया कंटेस्टेंट्स है। वे सिर्फ लोगों को प्रेरित करने के बारे में जानते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि वो घर में हिट नहीं होने वाले हैं। मुझे यकीन है कि उनके पास ऐसा करना की हिम्मत घर के बाहर नहीं होगी। कभी उम्मीद नहीं थी कि रोहित भी ऐसा करेंगे। किसी को भी आप दोनों के फुटेज की जरूरत नहीं है। ”

देखिए मुनमुन दत्ता का दीपक और रोहित पर गुस्सा…

दीपिका ककर के लिए मुनमुन दत्ता ने लिखा,’ काश में ये चीज सीधा तुमसे बोल पाती कि तुम बहुत अच्छा खेल रही हो। आपने खुद को कई वर्ग के साथ आयोजित किया है। उन सभी लोगों की बातों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है जो लोग ये सोचते है आप एक्टिंग कर रही हैं। उन्हें ये पता होना चाहिए की कोई भी चौबीस घंटे एक्टिंग ही नहीं करता रहता। ऐसे में मुनमुन ने यह साफ कर दिया कि उन्हें बिग बॉस के घर में क्या पसंद है क्या नहीं।

यहां जानिए कैसे मुनमुन दत्ता ने लगाई घरवालों और मेकर्स की क्लास…

मेघा और दीपक की लड़ाई पर बात…

दीपिका को उल्टा कहने पर दीपक की लगाई क्लास…

भाई और पति को लेकर बोलने पर दिखा मुनमुन का गुस्सा…

रोहित को मिली उसके किए की सजा…

हैप्पी कल्ब के टूटने पर रखी यें राय…

करणवीर बोहरा को भी दी सलाह…

Leave a Reply