Bigg Boss 16: मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस पर लगाए गंदे इल्जाम, साजिद खान के मीटू आरोप पर ली चुटकी

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अक्सर अपने बयानों की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाते हैं. हाल ही में मुनव्वर ने साजिद खान औ बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को बुरी तरह रोस्ट किया है. उन्होंने साजिद खान को लेकर दिए विवादित बयान.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस पर लगाए गंदे इल्जाम, साजिद खान के मीटू आरोप पर ली चुटकी

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती और दुश्मनी खूब देखने को मिल रही है. जहां एक तरफ जनता सुंबुल-टीना और शालीन की लड़ाइयों से हो चुकी है परेशान वहीं दूसरी तरफ सबकी नजरें इस हफ्ते के इविक्शन पर है. वहीं इन सबके बीच स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस की धज्जियां उड़ा डाली है. इस शो के कुछ कंटेस्टेंट्स को उन्होंने जमकर रोस्ट किया. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

सबसे पहले साजिद खान का उड़ाया मजाक 

हाल ही में मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के शो बिग बॉस 16 का खूब मजाक बनाया. उन्होंने मजाकिया तरीके से एक्सप्लेन किया कि कैसे मेकर्स कुछ लोगों के प्रति खुले तौर पर पक्षपात कर रहे हैं और घर में बायस्ड हो रहे हैं. मुनव्वर ने साजिद खान (Sajid Khan) के #MeToo विवाद के बारे में भी बात की. उनके एक पोस्ट में लिखा था, ‘मैं हमेशा साजिद खान को सोफे पर बैठा देखता हूं! लेकिन इस बार कैमरा ऑन है..’ एक और पोस्ट में लिखा, क्या आप लोग साजिद खान को सपोर्ट कर रहे हो? मीटू.

Munawar post
Munawar post

सुंबुल और उनके पिता पर कसा तंज

उनके अपने बाकी पोस्ट में लिखा, बिग बॉस सबको बोल रहे हैं अपना गेम खेले लेकिन सुंबुल को बोल रहे हैं रिलेक्स करो हम तुम्हें गाइड करेंगे. दूसरे पोस्ट में लिखा है, ‘कन्फेशन रूम? सुम्बुल का पीसीओ है वो. इनकमिंग फ्री.’

सुंबुल के पिता के लिए भी उन्होंने एक पोस्ट डाला और लिखा, लोग क्यों इंतजार कर रहे हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री का? सुंबुल के पिता जो पहले से ही वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर खेल रहे हैं. यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

शालीन भनोट की बजाई बैंड 

शालीन के लिए भी मुनव्वर ने लिखा, शालीन बेस्ट है बिग बॉस के घर में. नीचे उसके उन्होंने लिखा मेरा मतलब है बेस्ट एक्टर बिग बॉस का.

बता दें, शो के अंदर जल्द ही सुंबुल के दोस्त फहमान खान की एंट्री होने वाली है वो भी वाइल्ड कार्ड के तौर पर. शो के अंदर अब खूब धमाल देखने को मिलने वाला है.

यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का किया अपमान, एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने कहा- ‘ये दिया आजादी की कीमत..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply