मौनी रॉय और उनके दोस्त ने किया लिप किस, वीडियो देख हैरान हो जायेंगे आप

मौनी रॉय और उनके दोस्त का लिप किस हुआ वायरल, आपने देखा की नहीं ?

By   |     |   1,274 reads   |   0 comments


मौनी रॉय और उनके दोस्त का लिप किस हुआ वायरल, आपने देखा की नहीं ?

मौनी रॉय की पहली फिल्म ‘गोल्ड’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी लेकिन इससे भी ज्यादा खुशी की बात उनके लिए यह है कि उन्हें पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दूसरी फिल्म भी मिल गई और इसी बीच मौनी ने अपने लिए एक घर भी ले लिया है। अपनी इस खुशी का जश्न उन्होंने अपने खास दोस्तों के साथ मनाया। इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के कई खास लोग मौजूद रहें। उनमें से एक मौनी रॅाय की सबसे खास दोस्त या फिर आप यूं भी समझ सकते हैं गर्लफ्रेंज संजीदा शेख भी मौजूद रहीं।
मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास वीडियो शेयर किया है। मौनी द्वारा इंस्टा स्टोरी पर जारी किए गए इस वीडियो में वह संजीदा शेख के लिए गाना गा रही हैं। मौनी उनके लिए फिल्म ‘कश्मीर की कली (1964)’ का गाना तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुझे बनाया… गाती दिख रही हैं। गाने के बीच में ही संजीदा आ जाती हैं। वीडियो के आखिर में मौनी और संजीदा कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिसे देख आप भी हैरत में रह जाएं।इसके बाद इस वीडियो में दोनों का एक दूसरे को किया गया Lip Kiss तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए फिर देर किस बात की यहां देखिए मौनी रॅाय और संजीदा शेख का वायरल होता वीडियो।

बता दें, टीवी पर पार्वती के किरदार से लेकर ‘नागिन’ के कैरेक्टर तक, मौनी ने हर रूप में काफी तारीफें पाई हैं। उन्होंने साल 2007 में अपने करियर की शुरुआत ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में कृष्णा तुलसी का रोल निभाकर की थी। टीवी पर खास पहचान बनने के बाद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा। मौनी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। फिलहाल वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘बह्मास्त्र’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अहम रोल में होंगे।

Leave a Reply