मोहित मलिक लेंगे शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ से विदा, कहा- नहीं निभा सकता ऐसा किरदार

टेलीविजन जगत का पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' बीते कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है। शो के मुख्य किरदार सिकंदर गिल की भूमिका निभाने वाले मोहित मलिक ने शो को छोड़ने का फैसला किया किया है।

  |     |     |     |   Updated 
मोहित मलिक लेंगे शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ से विदा, कहा- नहीं निभा सकता ऐसा किरदार
मोहित मलिक की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

टेलीविजन जगत का पॉपुलर शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ (Kulfi Kumar Bajewala) बीते कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है। शो के मुख्य किरदार सिकंदर गिल की भूमिका निभाने वाले मोहित मलिक (Mohit Malik) ने शो को छोड़ने का फैसला किया किया है।

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में मोहित मलिक ने बताया कि वह दो साल पहले कुल्फी कुमार बाजेवाला के साथ जुड़े थे, लेकिन अब अलविदा कहने का समय आ गया है। शो ने पिता-बेटी के बंधन को खूबसूरती से बयां किया है। मोहित ने शो में अपने किरदार को एक भावनात्मक यात्रा बताते हुए कहा कि वह पहले से ही उदास महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने यह कहा वह एक बड़े से कुल्फी के लिए पिता की भूमिका नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें लगता है कि वह इस भूमिका के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे। स्क्रीन पर अपने पिछले किरदारों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि डोली अरमानों की में सम्राट का किरदार निभाना तुलनात्मक रूप से आसान था क्योंकि क्रोध एक ऐसी भावना है जो बिना किसी अड़चन के आती है लेकिन दो बेटियों के पिता की भूमिका निभाना और उस भावना और करुणा को लाना काफी कठिन है।

बता दें अभी शो में मोहित के किरदार को ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित दिखाया जा रहा है। कुछ दिनों बाद किरदार को मृत दिखाया जाएगा। वहीँ मोहित ने अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अभी एक ब्रेक लेने की योजना बना रहे हैं। उसके बाद विभिन्न भूमिकाओं की खोज करने के लिए काम करना चाहते हैं।

मोहित मलिक इससे पहले कई बड़े टीवी शो में शानदार अभिनय से अपनी पहचान बना चुके हैं। मोहित मलिक ने बनू मैं तेरी दुल्हन, डोली अरमानो की जैसे बड़े नाटकों में अभिनय किया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

      Anonymous

      Please don’t leave this serial Mohit sir.

      Anonymous

      I can say that please don’t leave this serial because it will be like yeh hai mohhabbatain without KARAN SIR. I stopped watching that serial until he came back. If you will leave then there will be nothing in this serial. You and your acting are damn good can’t stop myself watching this serial. But if you will leave then I will also leave that serial won’t watch and maybe others like like me will also do the same.
      Please don’t go

    Leave a Reply