नच बलिए 9 के मंच पर धमाल मचाएंगी फिल्म मिशन मंगल की फीमेल कास्ट, अक्षय कुमार रहेंगे शो से गायब

नच बलिए 9 में फिल्म मिशन मंगल की कास्ट पहुंचेगी, लेकिन इस दौरान एक्टर अक्षय कुमार शो से गायब रहेंगे। इसके पीछे की वजह क्या है आइए जानिए यहां।

Author   |     |     |     |   Updated 
नच बलिए 9 के मंच पर धमाल मचाएंगी फिल्म मिशन मंगल की फीमेल कास्ट, अक्षय कुमार रहेंगे शो से गायब
नच बलिए 9 में पहुंचेगी मिशन मंगल की कास्ट (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस वक्त मिशन मंगल (Mission Mangal) की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन (Promotion) में जुटी हुई है। फिल्म को रिलीज होने में महज कुछ ही दिन बाकी है ऐसे में विद्या बालन (Vidya Balan) , तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) , सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) , निथ्या मेनन, शमन जोशी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हर रियलिटी शोज में जाकर भी अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, लेकिन नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार नहीं पहुंचेने वाले हैं। दरअसल ऐसी खबर है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए सिर्फ फिमेल कास्ट ही पहुंचेंगी।

हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक मिशन मंगल की पूरी टीम अब नच बलिए 9 (Akshay Kumar Nach Baliye 9) में फिल्म के प्रमोशन के लिए आ सकता है। सोर्स की माने तो एक्टर अक्षय कुमार इस प्रमोशन विजिट से गायब रह सकते हैं। सोर्स के मुताबिक नच बलिए 9 के सेट पर फिल्म की सिर्प फिमेल कास्ट ही पहुंचने वाली हैं, जोकि शो के जज रवीना टंडन और अहमद खान के साथ धमाल मचाएंगे। वहीं, ये तो कंफर्म है कि तापसी पन्नू और विद्या बालन नच बलिए 9 के सेट पर विजिट करने वाली हैं।

एक्टर अक्षय कुमार शो में क्यों नहीं आ पाएंगे इसके पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। आपको बताते चलें कि 19 जुलाई को शुरु हुआ नच बलिए 9 इस वक्त लोगों के बीच जबरदस्त धमाल मचा रहा है। इस शो में आते ही लोगों के दिलों पर राज करना शुरु कर दिया, जिसके चलते इस टीवी टीआरपी लिस्ट में शानदार पोजीशन हासिल हुई। वहीं, आने वाले एपिसोड में इस शो से जो जुड़ी एलिमिनेट होने वाली है वो बिंदु दारा सिंह और उनकी पत्नी डीना की जोड़ी है।

Nach Baliye 9: शो से बाहर होगी बिंदू दारा सिंह-डीना उमारोवा की जोड़ी, प्रिंस नरूला ने किया ये मस्ती भरा वीडियो

यहां देखिन नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply