Mismatched Season 2: एक बार फिर प्राजक्ता कोली – रोहित सराफ की जोड़ी मचाने वाली है धमाल, ट्रेलर ने जीता दिल

नेटफ्लिक्स सीरीज का यह नया सीजन  (Mismatched Season 2) अब एक बार फिर दर्शकों को हंसाने. रुलाने और कॉलेज की मीठी दुनिया में ले जाने को तैयार है. साल 2020 में 'Mismatched'    (Mismatched Season 2) का पहला सीजन रिलीज किया गया था. इस सीजन में भी प्राजक्ता कोली और रोहित सराफ मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे. नए सीजन में प्राजक्ता कोली और रोहित सराफ के अलावा विहान समत.

  |     |     |     |   Published 
Mismatched Season 2: एक बार फिर प्राजक्ता कोली – रोहित सराफ की जोड़ी मचाने वाली है धमाल, ट्रेलर ने जीता दिल

फेमस सीरीज मिसमैच्ड (Mismatched) का पहला सीज़न 2020 के नवंबर में प्रसारित हुआ था जो लोगों को काफ़ी पसंद आया था. इस सीरीज में रोहित प्राजक्ता कोली और रणविजय सिंह नज़र आए थे. वहीं अब मेकर्स ने लगभग 2 साल बाद मिसमैच्ड के दूसरे सीजन को भी ऑफिशियल अनाउंस कर दिया है . मिसमैच्ड सीजन 2 (Mismatched Season 2) नेटफ़्लिक्स पर 14 अक्टूबर 2022 को स्ट्रीम होगा.

मिसमैच्ड का दूसरा सीजन

नेटफ्लिक्स सीरीज का यह नया सीजन (Mismatched Season 2) अब एक बार फिर दर्शकों को हंसाने, रुलाने और कॉलेज की मीठी दुनिया में ले जाने को तैयार है. साल 2020 में ‘Mismatched’ का पहला सीजन रिलीज किया गया था. वहीं इस सीजन में भी प्राजक्ता कोली और रोहित सराफ मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे. नए सीजन में प्राजक्ता कोली और रोहित सराफ के अलावा विहान समत, मुस्कान जाफरी, तारुक रैना, रणविजय सिंह, विद्या मालावाड़े, कार्तिक भारद्वाज, अभिनव शर्मा और दिव्यानी शोरे नज़र आएंगे. इसके साथ ही इस सीजन में कुछ नए चेहरे भी दर्शकों को दिखने वाले हैं. प्रिया बनर्जी. अहसास चन्ना और संजय सराठे इस सीजन में नया एडमिशन लेने वाले हैं.यह भी पढ़े: Urfi Javed: क्या पैपराजी ने उर्फी जावेद को किया फेमस? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी !

नए सीजन की कहानी

नए सीजन की कहानी से पहले सीजन के सभी उलझे हुए सवालों के जवाब दर्शकों को मिल सकते हैं. अरावली के स्टूडेंट्स की यह कहानी कई जगह आपको रुलाएगी, हंसाएगी और कॉलेज की मीठी दुनिया का सैर कराएगी. डिंपल और ऋषि के प्यार के इर्द-गिर्द घूमती यह कहानी रोमांचक होने वाली हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है, मिसमैच्ड के दूसरे सीज़न के विभिन्न क्षेत्रों के मिसफिट्स के एक समूह के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो जयपुर में एक समर कोर्स में भाग ले रहा है. वह अपने भविष्य को दांव पर लगाते हुए, यह बैच पहचान के मुद्दों, बदमाशी, मानसिक स्वास्थ्य और बॉडी शेमिंग से निपटता है क्योंकि वे वास्तव में खुद को खोजने के लिए संघर्ष करते हैं. फैंस को ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा हैं. यह भी पढ़े: Raju Srivastava Death: राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में हुआ निधन, सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया!

मुख्य अभिनेता रोहित सराफ ने कहा

इस सिरीज (Mismatched Season 2) के बारे में बोलते हुए मुख्य अभिनेता रोहित सराफ ने कहा. ” मैं बहुत खुश हूं कि मिसमैच्ड सीजन 2 की फ़ाइनली डेट एनाउंस हुई . सीजन 1 की शूटिंग मजेदार थी लेकिन सीजन 2 की शूटिंग मेरे लिए ज़्यादा सार्थक थी क्योंकि मुझे पता था कि दर्शक इसे कितना चाहते हैं . इन पिछले 2 वर्षों में मिसमैच्ड को बहुत प्यार मिला है इसलिए मैं प्रशंसकों को सीजन 2 दिखाने के लिए बहुत उत्साहित हूं.

यह भी पढ़े: बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply