मेरी हानिकारक बीवी जल्द हो सकता है ऑफ एयर, नसबंदी की कहानी को कुछ इस तरह पेश करता है ये सीरियल

सीरियल हानिकारक बीवी का डायरेक्शन आमिर और सोनाली जफर ने किया है। इसमें नासिर खान, सुचेता खन्ना और अंजलि मुखी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस सीरियल के अंदर गलती से नसबंदी और उसके बाद की लाइफ को दिखाया गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
मेरी हानिकारक बीवी जल्द हो सकता है ऑफ एयर, नसबंदी की कहानी को कुछ इस तरह पेश करता है ये सीरियल
मेरी हानिकारक बीवी हो सकता है ऑफ एयर ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इन दिनों टीवी के कई सीरियल ऑफ एयर हो रहे हैं। उन्हीं में से एक एंड टीवी पर आने वाला सीरियल मेरी हानिकारक बीवी भी होने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस शो को आईपीएल मैच के बाद ऑफ एयर कर दिया जाएगा। ऐसे में इस सीरियल का ऑफ एयर होना इसके फैंस के लिए एक बुरी खबर साबित हो सकती है। बेहतरीन स्टोरी और कॉस्पेट के बावजूद भी आजकल टीवी पर सीरियल और शो बंद होते जा रहे हैं।

सीरियल हानिकारक बीवी का डायरेक्शन आमिर और सोनाली जफर ने किया है। इसमें नासिर खान, सुचेता खन्ना और अंजलि मुखी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस सीरियल के अंदर गलती से नसबंदी और उसके बाद की लाइफ को दिखाया गया है। यहां सीरियल फुल टेलीविजन कॉमेडी और ड्रामा से भरा हुआ है। वहीं, सीरियलस में आज कल नए ट्रैक और टाइम लीप्स दिखाने के बावजूद  उनकी टीवी टीआरपी में ज्यादा बढ़त देखने को नहीं मिल रही है। वहीं इन दिनों चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों की वजह से टीवी सीरियलस के व्यूज भी प्रभावित हो रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब टीवी की दुनिया में कोई सीरियल ऑफएयर हुए हो। हाल ही में स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल कयामत की रात 17 फरवरी 2019 को ऑफ एयर कर दिया गया है। इस सीरियल में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया नजर आएं थे। उनके साथ इस सीरियल में करिश्मा तन्ना अपोजिट दिखाई दी थी। सके अलावा स्टार प्लस के सीरियल ये है मोहब्बतें को लेकर भी ऐसा कहा जा रहा था कि वो ऑफ एयर कर दिया जाएगा। फिलहाल अभी तक कुछ भी ऐसा नहीं हुआ है। जब इस सीरियल के स्टार कास्ट से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात पर पूरी तरह से मोहर नहीं लगाई है। वहीं, सीरियल इश्कबाज भी ऑफ एयर हो चुका है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply