मास्टरशेफ इंडिया नई सीजन के साथ वापसी को तैयार, अब देखने को मिलेगा एक से बढ़कर एक कुक का टैलेंट

एक बार फिर आपको देश के टैलेंटेड कुक का हुनर देखने को मिलेगा। दर्शकों के बीच वापस लौट रहा है 'मास्टरशेफ इंडिया' वो भी अपने छठे सीजन के साथ।

Author   |     |     |     |   Published 
मास्टरशेफ इंडिया नई सीजन के साथ वापसी को तैयार, अब देखने को मिलेगा एक से बढ़कर एक कुक का टैलेंट
मास्टर शेफ इंडिया (फोटो साभार- गूगल)

स्टार प्लस (Star Plus) अपने सबसे फेमस और लोकप्रिय कुकिंग शो ‘मास्टरशेफ इंडिया’ (MasterChef India) के छठे सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है! यह शो देश भर के बेहतरीन कुक के बीच सबसे लोकप्रिय मंच है, जो पुरस्कार विजेता और स्टार शेफ विकास खन्ना के कुशल मार्गदर्शन में अपने कौशल को निखारने के लिए तत्पर रहते हैं। यह शो नई पीढ़ी के उभरते कुक की तलाश में निकल पड़ा है जिसके लिए देश भर में ऑडिशन आयोजित किये जाएंगे।

प्रतिभाशाली शेफ ‘पंकज भदौरिया’ एक प्रमुख उदाहरण है जिसे मास्टरशेफ इंडिया ने देश के घर-घर में पहचान दिलवाई है। वह पहले सीजन की विजेता थी और उन्होंने अपने नाम पर एक आधिकारिक मास्टरशेफ कुकबुक के साथ वैश्विक मान्यता प्राप्त कर ली है। इतना ही नहीं, वह आकांक्षी शेफ को प्रोत्साहित करने के लिए दिल्ली ऑडिशन स्थल पर भी मौजूद रहेंगी। एक और उल्लेखनीय नाम कीर्ति भुतिका है जिन्होंने 2016 में मास्टरशेफ का खिताब जीता था और फिर विभिन्न टॉक शो, स्पीच और कुकिंग डेमोंस्ट्रेशन का हिस्सा भी रह चुकी है।

इसलिए, यदि आपके पास भी अपने हाथ से बने खाने के साथ देश का दिल जीतने का टैलेंट है तो निकटतम ऑडिशन केंद्र पर जाएं और अगले ‘मास्टरशेफ इंडिया‘ में भाग लें। राजधानी में ऑडिशन मंगलवार, 22 अक्टूबर 2019 की सुबह 8 बजे से हैप्पी मॉडल स्कूल, ब्लॉक बी 2, बीबी ब्लॉक, जनकपुरी, नई दिल्ली – 110058 में आयोजित किए जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए www.masterchefindia.in पर लॉग ऑन करें। स्टार प्लस पर जल्द ही मास्टरशेफ इंडिया सीजन 6 के साथ सपनों को हकीकत में बदलने की ख्वाहिश रखने वाले आकांक्षी शेफ के सफ़र को देखने के लिए तैयार हो जाइए!

Trending News: बेहद 2 में जेनिफर विंगेट संग नजर आ सकते हैं  शिविन नारंग, विराट कोहली पर स्टार प्लस बनाएगा शो

यहां देखिए आज की खास खबरें…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

    Anonymous

    Participation for MasterChef India 2019 a very different experience for my hobby and our preparing was very unique and pride for me. Younush Rana DEL 315/2019

Leave a Reply