ट्विन टावर टूटने पर अपना दर्द जाहिर करते नजर आये मनित जौरा, कहा- ‘मेरा भी हुआ नुकसान…’

शो 'कुंडली भाग्य' में मनित जौरा (Manit Joura) की को- स्टार श्रद्धा आर्या ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मानित जौरा (Manit Joura) ट्विन टावर के तोड़े जाने के बाद अपना दर्द जाहिर करते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
ट्विन टावर टूटने पर अपना दर्द जाहिर करते नजर आये मनित जौरा, कहा- ‘मेरा भी हुआ नुकसान…’

पिछले हफ्ते नोएडा में अवैध रूप से बनाये गए ट्विन टावर को महज नौ सेकंड के अंदर ध्वस्त कर दिया गया था. इस टावर के ध्वस्त होते ही कई लोगों ने अपने आशियाने भी खो दिए. वही इस बीच टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में ऋषभ लूथरा का किरदार निभा रहे एक्टर मनित जौरा (Manit Joura) ने हाल ही में ट्विन टावर के तोड़े जाने के बाद अपना दर्द जाहिर किया है. दरअसल, ध्वस्त हुई बिल्डिंग में मनित जौरा (Manit Joura) के दो फ्लैट थे. लेकिन अब उनके दोनों फ्लैट मिट्टी में मिल चुके हैं.

मानित ने जाहिर किया दर्द :

बता दें, हाल ही में शो ‘कुंडली भाग्य’ में मनित जौरा (Manit Joura) की को- स्टार श्रद्धा आर्या ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें श्रद्धा आर्या अपने फैंस को यह बताती नजर आ रही हैं कि उनमें से बहुतों को इस बात की जानकारी नहीं है कि मानित (Manit Joura) के टावरों में दो फ्लैट थे. श्रद्धा तभी माहिर के पास जाती है और कहती है, ‘ट्विन टावर गिरे, 9 सेकंड के अंदर, उसके अंदर हमारे मनित के फ्लैट थे.

यह भी पढ़ें: तीन साल बाद अपने ससुराल पहुंची सिंगर फरमानी नाज; ससुराल वालों ने लगाया हंगामे का आरोप, जाने पूरा मामला

गोवेर्मेंट ने आपको कितने पैसे दिए? आगे मानित ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मुझे 70% से भी कम का अमाउंट वापस मिला है. जिसका मतलब है कि ये मार्किट वेल्यू से भी कम है, लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि मैंने जितना निवेश किया था उसका एक हिस्सा मुझे दुबारा मिल गया है. मानित (Manit Joura) के लिए ये मुश्किल समय था लेकिन ये स्टैंड लेने के लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद दिया.

https://www.instagram.com/reel/CiADulapDpm/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वजह से टूटी बिल्डिंग :

आगे जब श्रद्धा ने मानित जौरा (Manit Joura) से पूछा कि क्या उन्होंने ये लाइव देखा है तो उन्होंने कहा कि, नहीं ..क्योंकि मैं कहीं और व्यस्त था, लेकिन मुझे अपने ‘सुपरटेक’ ग्रुप पर इसका एक वीडियो मिला था. आगे श्रद्धा ने मानित से (Manit Joura) पूछती हैं कि आखिर बिल्डिंग में दिक्कत क्या थी? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, दोनों टावरों के बीच की दूरी लगभग 12 मीटर थी. इसके अलावा जमीन दूसरे ब्लॉक्स की थी. ट्विन टावर्स को बनाने से पहले बिल्डर्स ने उनकी परमिशन भी नहीं ली थी.

 

यह भी पढ़ें: BJP के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शबाना आज़मी समेत इन एक्टर को बताया ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग का एजेंट, कही बड़ी बात

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply