मनीष पॉल ने पत्नी संयुक्ता के लिए किया ऐसा काम जिसे जानकार आप भी कहेंगे कि ऐसा पति सबको मिले

इस लॉकडाउन के दौरान मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने तमाम ऐसे काम किये है जो वे करना चाहते थे । मनीष ने सिंगिंग से लेकर कूकिंग में सभी में हाथ आजमाया है और अब जो उन्होंने किया है वो सच में ही बेहद चौंकाने वाला है!

  |     |     |     |   Updated 
मनीष पॉल ने पत्नी संयुक्ता के लिए किया ऐसा काम जिसे जानकार आप भी कहेंगे कि ऐसा पति सबको मिले
सुल्तान ऑफ स्टेज मनीष पॉल (Maniesh Paul) हमेशा से ही बुद्धिमत्ता की भावना से ओत-प्रोत व्यक्ति रहे हैं। मनीष ने हमेशा अपने अभिनय , वन लाइनर और शानदार पंचों के साथ हमारे दिलों को चुराया है और इस लॉकडाउन के दौरान मनीष पॉल एक अद्भुत शॉर्ट फिल्म लेकर आए हैं जो आपको स्क्रीन पर बांधे रखता है । शॉर्ट फिल्म को पूरी बॉलीवुड बिरादरी से सराहना प्राप्त हो रही है और इतना ही नही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मनीष पॉल के इस बढ़िया काम की सराहना की है।
इस लॉकडाउन के दौरान मनीष ने तमाम ऐसे काम किये है जो वे करना चाहते थे । मनीष ने सिंगिंग से लेकर कूकिंग में सभी में हाथ आजमाया है । हालही में मनीष ने अपने सोशल मीडिया पर उनके नए हेयर कट के लिए अपनी पत्नी को धन्यवाद कहा था , मनीष ने यह भी कहा था कि इससे पहले कभी भी संयुक्ता ने उनका हेयर कट किया नही था और यह उन्होंने पहली बार किया था ।
https://www.instagram.com/p/CAhPApMHy40/
इस बार मनीष ने पत्नी सयुंक्ता के आइब्रोज बनाये है , इस पर सयुंक्ता पॉल ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा ” किसने सोचा था कि में आइब्रोज को इस तरह शेप दूँगी ? यह मेरे लिए किया मनीष ने ! मुझे नही पता था कि मनीष इस तरह उस्तरा भी चला सकता है । इस पर मनीष ने हँसते हुए रिप्लाई किया “hahahaha ट्रस्ट करने के लिए शुक्रिया, मुझे लगता है मेने डिसेंट काम किया है । और यह तस्वीर सबूत है कि अगर कुछ गलत हुआ तो उसकी जिम्मेदारी मेरी होगी ।
देखा जाए तो इस लॉकडाउन सब कुछ बंद पड़ा है , और जो उपलब्ध संसाधन है उससे ही हर कोई अपना काम चला रहा है । हालही में सयुंक्ता मनीष के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बनी थी तो आज मनीष अपनी पत्नी संयुक्ता के लिए ब्यूटीशियन बन गए।
देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो
https://www.youtube.com/watch?v=CKqxkLx9sQ8&t=35s

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply