#MeToo पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बदलाव की जगह हो रहा है शोर शराबा

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान ने मीटू मूवमेंट पर अपनी बात खुलकर रखी है...

By   |    |   655 reads   |  0 comments
#MeToo पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बदलाव की जगह हो रहा है शोर शराबा

मीटू मूवमेंट के चलते सभी बड़े बॉलीवुड और टीवी के सितारे अपनी बातें खुलकर रख रहे हैं। इस बार अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान ने मीटू मूवमेंट पर अपनी बात रखी है। उनका मानना है कि इस बारे में सही मायने में बदलाव आने के बजाय इसको लेकर शोरशराबा ज्यादा किया जा रहा है।

मलाइका ने भारत में मीटू मूवमेंट पर हो रही चर्चा व इससे आए बदलाव के बारे में पूछे जाने पर कहा, “इसको लेकर मुझे ज्यादा बदलाव होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। मैं लोगों की बातों को सुन रही हूं। मुझे लगता है कि बदलाव आने की बजाए इसे लेकर शोरशराबा कहीं किया जा रहा है।

एक बेटे की मां मलाइका ने कहा, “अगर हम मनोरंजन उद्योग की बात कर रहे हैं तो बहुत कुछ होता दिखाई दे रहा है। लोग इस बारे में बात कर रहे हैं। लेकिन, वास्तविक बदलाव के लिए या लोगों द्वारा आगे आकर इस बारे में कुछ करने और अभियान को सफल करने के लिए मानसिकता में बदलाव की जरूरत है और यह बदलाव रातोरात नहीं आ सकता।’ मालइका इन दिनों टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल-4’ और इंडियाज गॉट टैलेंट में नजर आ रही हैं।

हॉलीवुड में मीटू मूवमेंट का जबरदस्त असर दिखने के बाद तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके’ की शूटिंग के दौरान छेड़खानी करने का आरोप लगाने के बाद बॉलीवुड में भी इस मूवमेंट ने जोर पकड़ा और कई महिलओं ने अपनी दास्तां बयां की।

वहीं, दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर अब दोस्ती-प्यार वाले रिलेशनशीप को नया नाम दे सकते हैं। जी, हां ये खबर उनके बहुत ही करीबी दोस्त ने बताई है। इसके बाद तो इनकी शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। हमेशा हाथों में हाथ डाले नजर आने वाले मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर बहुत जल्दी शादी करने की तैयारी में हैं।

वैसे मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर हमेशा इस बात को नकार देते हैं। इनका मानना है कि वे दोनों एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं। लेकिन कहने से क्या होता है। अब इनके करीबी दोस्त ने कुछ खुलासा किया है तो जरूर कोई ना कोई खास वजह रही होगी। रोमांस-डेट को लेकर चर्चा में रहने वाले मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर अब शादी को लेकर चर्चा में बने हैं।

Leave a Reply