डांस के लिए माधुरी दीक्षित ने फिर दिखाया अपना जुनून, उठाने वाली हैं ये बड़ा कदम

माधुरी दीक्षित चाहती हैं की हर कोई अपना डांस के प्रति प्यार और लगाव दिखाए...

By   |    |   1,087 reads   |  0 comments
डांस के लिए माधुरी दीक्षित ने फिर दिखाया अपना जुनून, उठाने वाली हैं ये बड़ा कदम

बॉलीवुड की धक – धक गर्ल कहें जाने वाली माधुरी दीक्षित जल्द ही भारतीय एयरटेल के साथ लेट्स डांस नाम का एक चैनल लॉन्च करने जा रही है। जोकि एयरेल डिजटल टीवी पर दिखाया जाएगा। माधुरी दीक्षित नेने ने कहा कि वह हर किसी व्यक्ति के अंदर डांस के प्रति जुनून और इसकी अभिव्यक्ति को अच्छे से देखना चाहती हैं। यहीं काम वह अपने ऑनलाइन डांस प्लेटफॉर्म डांस विद माधुरी के जरिए कर रही हैं।

अपनी बात में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने कहा “डांस विद माधुरी को लेकर हमारा मकसद हर एक शख्स में डांस के प्रति जुनून और अभिव्यक्ति को देखना है। एयरटेल डिजिटल टीवी की पहुंच के जरिए हमें विश्वास है कि लाखों लोग अपने लिविंग रूम में रहकर सही तरह से डांस करना सीख पाएंगे। मैं इसे शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं। इस चैनल पर बिना विज्ञापन के 150 घंटों में 170 से अधिक डांस की क्लास होंगी। इस चैनल पर माधुरी के साथ ही कई डांस निर्देशक भी लोगों को डांस की बारीकियां सिखाते हुए नजर आएंगे। इससे पहले भी माधुरी दीक्षित कई डांस रियलिटी शो में जज के तौर पर कार्य कर चुकी हैं।

देखें माधुरी दीक्षित का पोस्ट…

वैसे अगर माधुरी दीक्षित की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने अपने 19वीं शादी की सालगिरह पर पति श्रीराम माधव नेने को प्यारा-सा मैसेज दिया था। 19 साल बाद इस मैसेज ने माधुरी दीक्षित के प्यार का राज खोल दिया था। वैसे इस प्यारे से मैसेज को पढ़ने के बाद इनके पति श्रीराम माधव नेने की धड़कन तेज हो गई होगी। साथ ही साथ माधुरी दीक्षित पर प्यार कुछ ज्यादा ही आ गया होगा।

वैसे ये लाइनें धक-धक गर्ल माधुरी की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ से मिलती-जुलती हैं। लेकिन इन लाइनों ने श्रीराम माधव नेने का दिल एक बार फिर बेकरार हो गया होगा। इनके फैंस भी मैसेज और तस्वीर देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। इनकी खुशहाल जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। 17 अक्टूबर, 1999 में दोनों ने शादी की थी।

Leave a Reply