37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन को डेट कर रहें है अनूप जलोटा, BiggBoss के स्टेज पर खोला राज

बिग बॉस 12 में जिस जोड़ी पर सभी की निगाहें ठहर गई वो थी अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की।

By   |    |   614 reads   |  0 comments
37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन को डेट कर रहें है अनूप जलोटा, BiggBoss के स्टेज पर खोला राज

रविवार के दिन रात 9 बजे कलर्स टीवी पर बिग बॉस सीजन 12 की धमकेदार शुरूआत हुई । बिग बॉस सीजन 12 में सभी कंटेस्टेंट ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद शो में एंट्री की। इस शो में जिस जोड़ी पर सभी की निगाहें ठहर गई वो थी अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की।

बिग बॉस के शो में एंट्री लेते वक्त उन्होंने प्रसिद्ध भजन ‘ऐसी लागी लगन’ गाकर समां बांधा। इसके बाद एक वीडियो प्ले किया गया जिसमें अनूप जलोटा अपनी गर्लफैंड के साथ नजर आए। प्ले की गई वीडियो के अंदर ही दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में दुनिया को बताया।

शो पर ही खुलकर रखी प्यार की बात
बिग बॉस के स्टेज पर ही अनूप जलोटा ने खुलकर अपने प्यार के बारे में दुनिया को बताया। वहीं दूसरी ओर जसलीन ने बताया कि ज्यादातर उन्हें एक दूसरे से छुप – छुपकर मिलाना पड़ता है। इसके साथ ही शो के शुरू होने से पहले ही मीडिया से बातचीत के दौरान जसलीन ने बताया कि वह और अनूप जलोटा एक दूसरे को पिछले 3 साल से जनाते है और रिलेशनशिप में हैं। लेकिन उनके माता पिता को इसके बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं हैं।

उम्र का अंतर नहीं बना प्यार में रोड़ा
अगर हम बात करें दोनों की उम्र की तो जसलीन अनूप से 37 साल छोटी हैं। जसलीन इस वक्त 28 साल की हैं। लेकिन प्यार उम्र नहीं देखता वो तो किसी से भी कहीं भी हो जाता है और यह बात खुद जसलीन ने भी स्वीकारी। जसलीन ने कहा कि उम्र के चलते कभी भी दोनों के बीच में कोई परेशानी नहीं आई।

शिष्या और गुरू में हुआ प्यार
आपको बात दें कि जसलीन पेशे से एक सिंगर हैं और वह अनूप जलोटा की भी शिष्या रही हैं। बिग बॉस 12 के पहले ही दिन अनूप जलोटा ने अपने बारे में इतना बड़ा खुलासा कर सभी को हौरानी में डाल दिया है। इससे पहले वह इन सभी बातों को एक ज्यादातर अफवाह का ही नाम दिया करते थे।

बिग बॉस में आने से डर रहे थे अनूप जलोटा
अनूप जलोटा फिलहाल मीडिया से गायब है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ बहुत ही कन्ट्रोवर्शियल रही है | दो असफल विवाह के बाद, अनुप ने 1994 में मेधा गुजराल से विवाह किया हालाँकि साल 2014 में उनका निधन हो गया। इसके बाद अब वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शो में आए है उससे सभी को काफी हैरानी में डाल दिया हैं।

बिग बॉस 12 शो के नजदीक एक सोर्स को बताया, “शुरुआत में, अनूप बिग बॉस करने से थोड़ा डर रहे थे| उसके पास शायद ही कोई विवाद नहीं था। लेकिन निर्माताओं ने उन्हें मनाने में कामयाबी पायी| वह इस शो में सिंगल सेलिब्रिटी के तौर पर एंट्री लेंगे| उनकी उम्र को देखते हुए, वह या तो सभी के पसंदीदा बन जाएंगे या फिर छोटे लोगों से परेशान होकर शो छोड़ देंगे|”

Leave a Reply