लाडो 2 की एक्ट्रेस पलक जैन ने की ब्वॉयफ्रेंड तपस्वी मेहता से बसंत पचंमी के दिन शादी, देखिए उनकी खूबसूत तस्वीर

अपनी शादी के वक्त पलक जैन ने रेड क्रीम और गोल्डन कलर का हैवी लंहगा कैरी किया हुआ था। वहीं, बात करें तपस्वी की तो वो क्रीम और गोल्डन कलर की शेरवानी में अच्छे लग रहे थे। 

Palak Jain
पलक जैन और तपस्वी मेहता (इंस्टाग्राम)

सीरियल लाडो 2 की एक्ट्रेस पलक जैन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर तपस्वी मेहता से 10 फरवरी को शादी कर ली है। अपने इस खास मौके पर दोनों ही बेहद सुंदर नजर आ रहे थे। दोनों स्टार्स की शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। शादी इंदौर के द एग्जोटिका होटल में की गई है। शादी में शामिल होने मानव गोहिल, श्वेता क्वात्रा, कुणाल जयसिंह, भारती, रोहन शाहर और यतीन मेहता पहुंचे थे।

अपनी शादी के वक्त पलक जैन ने रेड क्रीम और गोल्डन कलर का हैवी लंहगा कैरी किया हुआ था। वहीं, बात करें तपस्वी की तो वो क्रीम और गोल्डन कलर की शेरवानी में अच्छे लग रहे थे। वरमाला से लेकर सिंदूर दान तक सभी रस्मों के दौरान पलक मुस्कुराती रहीं। उनके करीबी दोस्त और परिवार  वाले शादी में मौजूद रहे थे। तेली दुनिया से, मानव गोहिल, श्वेता क्वात्रा, कुणाल जयसिंह, उनकी पत्नी भारती, रोहन शाह और यतिन मेहता को शादी के मेहमानों के अलावा कई बाकी लोगों भी इस शादी में मौजूद रहे। इस दौरान दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही थी।

यहां देखिए उनकी शादी की तस्वीरें…

लाडो 2 एक्ट्रेस की शादी से पहले के सार फंक्शन पिछले हफ्ते मुंबई में शुरू हुए थे। वहीं, पलक का हल्दी और मेहंदी समारोह इंदौर में उनके निवास पर किया गया था। शादी से पहले दिए गए अपने एक इंटरव्यू में पलक जैन ने बताया था कि वह मुंबई में भी शादी कर सकती था, लेकिन किसी अहम वजह के चलते उन्होंने शादी के लिए इंदौर अपना होमटाउन चुना। उन्होंने बताया कि वह चाहती थी कि उनके फ्रेंड्स और परिवार वाले दो दिन की छूट्टी लेकर उनकी शादी में शामिल हो और पूरी तरह से इसे एंजॉय करें। वहीं, आपको बताते चलें कि पलक और तपस्वी एक दूसरे को पिछले आठ साल से जानते हैं। ऐसे में इस खूबसूरत जोड़ी हो हम भी ढेरों शुभकामनाएं देते हैं।

यहां देखिए पलक जैन की कुछ तस्वीरें…

तपस्वी के साथ पलक

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

 

Leave a Reply