KWK 7: ‘कॉफी व‍िद करण 7’ में भावना पांडे ने पति चंकी पांडे के अफेयर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने अपने पति चंकी पांडे और बेटियों अनन्या पांडे (Ananya Panday) और रियासा पांडे को लेकर दिलचस्प बातें बताई. भावना पांडे ने कॉफी व‍िद करण 7’ (Koffee With Karan 7) शो पर बताया कि वो अपनी बेटियों अनन्या पांडे और रियासा पांडे को डेटिंग पर सलाह देती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
KWK 7: ‘कॉफी व‍िद करण 7’ में भावना पांडे ने पति चंकी पांडे के अफेयर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

करण जौहर (Karan Joahr ) बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर में से एक हैं. वह इन दिनों अपने टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण 7’ (Koffee With Karan 7) को लेकर काफी सुर्खियों में है. इस शो में हिस्सा लेने वाले स्टार्स शो के दौरान कुछ न कुछ ऐसा खुलासा कर ही देते है. जो खबरों का हिस्सा बन जाती हैं. एसे ही एक बार फिर हुआ. कॉफी व‍िद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के नये एपिसोड 12 में गौरी खान (Gauri Khan), भावना पांडे (Bhavana Pandey) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) करण के मेहमान बनकर पहुंचें. इस दौरान ये चारों शो में खूब मस्ती करते दिखे.

Koffee With Karan 7
Koffee With Karan 7

बॉलीवुड वाइव्स के साथ करण जौहर

दरअसल, कॉफी व‍िद करण 7’ (Koffee With Karan 7) का 12वां एपिसोड भी इस सीजन के हर एपिसोड की तरह काफी मजेदार रहा. करण जौहर इस शो में बॉलीवुड वाइव्स से बात करते नजर आए और तीनों स्टार वाइव्स गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर ने शो के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

Koffee With Karan 7
Koffee With Karan 7

भावना पांडे ने बताई दिलचस्प बातें

इस शो के रैपिड फायर राउंड में भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने अपने पति चंकी पांडे और बेटियों अनन्या पांडे (Ananya Panday) और रियासा पांडे को लेकर दिलचस्प बातें बताई. भावना पांडे ने कॉफी व‍िद करण 7’ (Koffee With Karan 7) शो पर बताया कि वो अपनी बेटियों अनन्या पांडे और रियासा पांडे को डेटिंग पर सलाह देती है.

Ananya Panday
Ananya Panday

भावना ने अनन्या पांडे को लेकर कहा

भावना ने शो पर कहा कि- मैंने अपनी बेटियों से कहा है कि फन करो लेकिन इस एज में सीरियस होने की जरूरत नहीं है. इस पर करण जौहर ने ऐसे में एक संभानवा प्रेग्नेंट होने की जताई तो भावना ने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया. भावना पांडे ने कहा कि ‘ऐसा कभी हुआ तो वह मर जाएंगी’. इसके अलावा जब उन्हें विजय देवरकोंडा के साथ डेट पर जाने का सीन दिया गया तो उन्होंने कहा कि बहुत गुड लुकिंग हैं. इस दौरान शो में करण ने खुलासा किया कि ‘एक समय था जब भावना को आदित्य रॉय कपूर बहुत हॉट लगते थे और बताने की जरूरत नहीं है कि ऐसा कहते हुए उनका चेहरा लाल हो गया था. यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उस समय परिवार में सिर्फ…’

पति चंकी पांडे को लेकर किया खुलासा

रैपिड फायर राउंड में भावना ने पति चंकी पांडे को लेकर कहा कि- वह फ्री पास डिजर्व नहीं करते जबकि वो करती हैं. भावना ने खुलासा किया जब चंकी के एक ही समय में कई महिलाओं से संबंध थे तो उन्हें ‘रिवॉल्विंग डोर’ कहा जाता था, और जब वह उनकी लाइफ में आईं तो सारे दरवाजे बंद हो गए मतलब कि उसके बाद उनका किसी से संबंध नहीं रहा.

यह भी पढ़े: Ali Zafar: शाहरुख खान के साथ वापस काम नहीं करना चाहते पाकिस्तानी एक्टर अली जफर, ये है असली वजह

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply