एक्ट्रेस गौहर खान के बचाव में उतरे एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन, पायल रोहतगी की लगाई जबरदस्त क्लास

एक्टर कुशाल टंडन ने आगे अपनी बात में कहा कि हम एक खूबसूरत रिश्ता शेयर करते थे जो कि आगे भी करते रहेंगे। गौहर खान पर लगाए गए लवजिहाद के आरोप को लेकर कुशाल टंडन ने कहा कि यह सिर्फ अपराध नहीं बल्कि एक झूठ भी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस गौहर खान के बचाव में उतरे एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन, पायल रोहतगी की लगाई जबरदस्त क्लास
कुशाल टंडन ने किया गौहर खान को सपोर्ट ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस फेम पायल रोहतगी और गौहर खान की हाल ही में जबरदस्त ट्विटर वार हुई थी। जिसमें दोनों की धारा 370 के साथ-साथ कुशाल टंडन को लेकर बहस छिड़ी थी। पायल ने गौहर खान और कुशाल टंडन के रिश्ते को लेकर भी कई बातें कही थी। उन्हीं बातों का जवाब देते हुए और गौहर खान का सपोर्ट करते हुए कुशाल टंडन नजर आएं हैं। उन्होंने पायल रोहतगी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि पायल रोहतगी की बातें गौहर खान को कुछ नुकसान नहीं पहुंचा सकती है।

दरअसल पायल रोहतगी और गौहर खान की ट्वीटर पर जबरदस्त लड़ाई हुई थी। इसकी शुरुआत पायल रोहतगी के एक ट्वीट से हुई थी जिसमें धारा 370 को हटाने और सभी मुसलमानों को जम्मू-कश्मीर से निकाले जाने का सुझाव दिया गया था। पायल की इस बात का गौहर खान ने जमकर विरोध किया। पायल को ये बात पसंद नहीं आई तो उन्होंने लड़ाई का मुद्दा कुशाल टंडन और गौहर खान के रिश्ते तक पहुंचा दिया। यहां तक की उन्होंने गौहर खान पर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड का धर्म बदलवाने जैसा गंभीर आरोप लगाए। इसी बात का जवाब देते हुए कुशाल टंडन ने अपनी बात इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की।

हिंदू होने पर मुझे गर्व : कुशाल टंडन

कुशाल टंडन ने अपनी बात में कहा कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि वो एक हिंदू है और उन्होंने एक ऐसी लड़की से प्यार किया था जो कि मुस्लमान है। गौहर खान पर लगाए गए लवजिहाद के आरोप को लेकर कुशाल टंडन ने कहा कि यह सिर्फ अपराध नहीं बल्कि एक झूठ भी है। जब दो लोग प्यार में होते हैं तो वो हर एक चीज के लिए एक दूसरे के साथ चर्चा करते हैं। ये आर्टिकल ये साफ बताता है कि हम एक दूसरे से कितना प्यार करते थे। जोकि पूरी तरह से नफरत फैलाने वाली महिला द्वारा नजरअंदाज की जा रही है।

यहां देखिए कुशाल टंडन का जवाब

इसके साथ ही एक्टर कुशाल टंडन ने आगे अपनी बात में कहा कि हम एक खूबसूरत रिश्ता शेयर करते थे जो कि आगे भी करते रहेंगे। जो भी हमारे रिश्ते को झूठ बता रहे हैं उन्हें मैं बता दूं कि दुनिया का प्यार हमारे लिए यह जानने के लिए काफी था कि वो हमसे कितना प्यार करते हैं। व्यक्तिगत तौर पर भी। ऐसे में तुम अपने झूठ के सहारे गौहर खान को नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं। इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है हमें आप कमेंट करके बताइए।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply