बिग बॉस में नजर आ सकते हैं कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, कुछ वक्त पहले किया था तमंचे पर डिस्को

कुछ वक्त पहले उत्तराखंड के बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन (Kunwar Pranav Singh Champion) एक वीडियो के चलते चर्चा में आए थे, लेकिन इस बार किसी और वजह से उन्होंने सुर्खियां बटोरी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस में नजर आ सकते हैं कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, कुछ वक्त पहले किया था तमंचे पर डिस्को
कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन बिग बॉस 13 में आ सकते हैं नजर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

विवादों में रहने वाले उत्तराखंड के बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन (Kunwar Pranav Singh Champion) एक बार फिर से चर्चा में है। खबरें है कि वह जल्द ही बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आ सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उनसे बिग बॉस की टीम ने संपर्क किया है। इस शो में वह पार्ट लेते हैं या नहीं वो तो आगे देखने वाली बात है, लेकिन इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

दरअसल  उत्तराखंड के बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन (Kunwar Pranav Singh Champion Bigg Boss 13) एक वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ वक्त पहले जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा था।  इस वीडियो में वह हथियारों के साथ डांस करते दिखाई दिए थे। शराब पीकर और तमंचा मुंह में दबा कर एक बॉलीवुड सॉन्ग मुझको राणा जी माफ करना वह पर नाच रहे थे। इस दौरान उनके साथ कई और लोग भी मौजूद थे। आजतक से बातचीत करते हुए विधायक ने कहा था कि गाली देने और गलत भाषा का इस्तेमाल करने के लिए वह माफी मांगना चाहते हैं। उस वक्त उन्होंने शराब पी हुई थेी, इसलिए नशे में भी ऐसा हो जाता है।

अब ऐसा खबरे हैं कि उनकी बिग बॉस के आने वाले सीजन में एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस की टीम ने इसको लेकर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन  से बात कॉन्टेक्ट भी किया है। ऐसे में उन पर अब सब निर्भर करता है कि वह बिग बॉस में जाएंगे या नहीं। इस मामले में फिलहाल शो के मेकर्स और खुद प्रणव सिंह चैंपियन का कोई भी आधारिक बयान सामने नहीं आया है।

रिवॉल्वर और गन लेकर नशे में झूमते दिखे बीजेपी MLA कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

यहां देखिए बोतल कैप चैलेंज क्या है…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply