Kundali Bhagya Preview, March 19, 2020: प्रीता, करण की शादी की खबरों को नजरअंदाज कर देगी

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि करीना करण से सवाल करती है कि क्या वह अगले दिन माहिरा से शादी करने के लिए तैयार है ताकि वे प्रीता से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकें।

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, March 19, 2020: प्रीता, करण की शादी की खबरों को नजरअंदाज कर देगी
कुंडली भाग्य

Kundali Bhagya Preview, March 19, 2020: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि करीना प्रीता पर अपने परिवार की बुरी स्थिति के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाती है। माहिरा की मां रमोना और दादी उसका समर्थन करती हैं जिसके बाद राखी भी मान जाती हैं। दूसरी ओर, माहिरा और शर्लिन ने चुपके से अपनी झूठ की सफलता पर खुशी मनाई। इस बीच, प्रीता ने सरला को लूथरा के घर पर करण को बचाने के लिए जाने की सूचना दी। वह यह भी कहती है कि करण अब उस पर भरोसा नहीं करता है। इस बीच, करीना एक बड़ा प्लान बनाती है।

करीना और दादी द्वारा करण को नीचे की ओर बुलाया जाता है, जो तब उसे अगले दिन माहिरा के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए कहती है ताकि वो प्रीता से हमेशा के लिए छुटकारा पा सके। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि करीना करण से सवाल करती है कि क्या वह अगले दिन माहिरा से शादी करने के लिए तैयार है ताकि वे प्रीता से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकें। करण शुरू में संकोच करता है लेकिन बाद में अगले दिन माहिरा से शादी करने के लिए तैयार हो जाता है।

दूसरी ओर, प्रीता, सरला और अन्य लोग भी माहिरा के साथ करण की शादी के बारे में जान जाते हैं। हालाँकि, तभी प्रीता कहती है की अब उसे इस शादी की खबर से कोई फरक नहीं है। लेकिन प्रीता भी उसी समय अपने आँसुओं को काबू में नहीं कर पाती है। आगे क्या होगा? क्या प्रीता, करण और माहिरा की शादी को रोकने के लिए जाएगी? शर्लिन और माहिरा का पर्दाफाश कौन करेगा? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें हिंदी रश के साथ।

यह भी पढ़े: Kundali Bhagya Preview, March 18, 2020: प्रीता करण के परिवार के साथ सभी संबंधों को तोड़ने का कसम खाती है

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply