Kundali Bhagya Preview, 10 January 2020: शर्लिन ने राखी के खिलाफ साजिश रची

Kundali Bhagya Preview Episode, 10 January 2020: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा शादी हॉल में हंगामे के बाद करण और प्रीता ने पुलिस को बुलाकर पृथ्वी को पकड़वा दिया। लेकिन सरला ने पुलिस को उसे गिरफ्तार करने से मना कर दिया और कहा कि वह उनके घर का ही सदस्य है। वहीँ अब सीरियल में नया मोड़ आ गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, 10 January 2020: शर्लिन ने राखी के खिलाफ साजिश रची

Kundali Bhagya Preview: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा शादी हॉल में हंगामे के बाद करण और प्रीता ने पुलिस को बुलाकर पृथ्वी को पकड़वा दिया। लेकिन सरला ने पुलिस को उसे गिरफ्तार करने से मना कर दिया और कहा कि वह उनके घर का ही सदस्य है। वह ऋषभ और करण को यह भी बताती है वह तो मैरिज हॉल को बचाने की कोशिश कर रही थी।

वहीं ज़ी टीवी ने सीरियल के नए प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से घर के सदस्य गुण्डों से लड़ाई लड़ रहे हैं। वहीँ इस दौरान एक गुण्डा करण के सिर पर बंदूक रख देता है। इसके बाद पुलिस के आने बाद मामला शांत होता है। राखी इस बीच घर चली जाती है और महेश को बताती है कि करण और प्रीता एक दूसरे प्यार करते हैं। वहीँ प्रीता और करण एक दूसरे के प्यार में खोये हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे आगे एपिसोड में देख सकते हैं।

Monalisa Hot Photos: मोनालिसा का ये कातिलाना अंदाज देख आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने, देखें तस्वीरें

कुंडली भाग्य के अगले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि शर्लिन पृथ्वी को फिर से बुलाती है। वह उसे बताती है कि लूथरा के घर के अंदर उसका अपमान किया गया है। पृथ्वी उसे यह कहकर शांत करने की कोशिश करता है कि वह किसी को भी नहीं छोड़ेगा जो उसे चोट पहुंचाने की कोशिश करता है वह नहीं बचेगा।

Beyhadh 2 Preview, 10 January 2020: क्या एमजे, माया और ऋषि के शादी के लिए होंगे राज़ी?

वहीँ इस सबके बीच, शर्लिन अपमान का बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाती है। जिस तरह से शर्लिन बदले के लिए तैयार है उसे देखकर लग रहा है कि सीरियल और भी मजेदार होने वाला है।

देखें हिंदी रश की ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

lakhantiwari


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply