Kundali Bhagya Preview, February 15, 2020: करण प्रीता के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि करण प्रीता के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है। इस बीच, शर्लिन और माहिरा ने अपनी योजना के बारे में बात चित करते नजर आती है

Author   |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, February 15, 2020: करण प्रीता के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है
कुंडली भाग्य

Kundali Bhagya Preview, February 15: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि करण प्रीता के बारे में सोचता है और चिंतित हो जाता है क्योंकि वह अगले दिन अदालत में प्रीता को दोषी साबित कर दिया जाएगा। इस बीच, वह श्रीस्ती के पास पहुँच जाता है, जो करण पर प्रीता को धोखा देने के लिए इलजाम लगाई थी। तभी करण उससे वादा करता है कि वह प्रीता को जेल से रिहा करवाएगा। दूसरी तरफ, जिस जीप में प्रीता और पुलिस के अधिकारी यात्रा कर रहे थे वह एक दुर्घटना से मिलती है और सभी बुरी तरह घायल होकर बेहोश हो जाते हैं।

अधिकारियों में से एक ने प्रीता से बचने के लिए कहा क्योंकि उसने ट्रक चालक को वहां देखा था। उसके बाद प्रीता ने श्रीस्ती को फोन किया और उसे हादसे के बारे में सूचित किया। करण उनकी बातचीत को सुनकर तुरंत वहा से दुर्घटना स्थल पर भाग जाता है। वह फिर प्रीता के साथ बाइक से ट्रक ड्राइवर के मार्ग का पीछा करता है। वे एक ढाबे के बीच में रुकते हैं जहाँ करण उसके लिए फूल खरीदता है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि करण प्रीता से फूलों के बारे में बात करता है।

तभी, करण प्रीता को बोलता है कि उसके दूकान वाले को फूलों के पैसे दिए है ताकि वह सारे फूल प्रीता को मिल जाए। करण उसे यह भी बताता है कि उसने कभी किसी और लड़की के लिए ऐसा कुछ नहीं किया है। इस बीच, शर्लिन और माहिरा ने प्रीता के बारे में चर्चा की। वह माहिरा को बताती है कि उन दोनों ने प्रीता को कई प्रयासों के बावजूद मुसीबत में डाल दिया है। इस बातचीत को कृतिका सुनकर चौंक गई। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply