TV TRP LIST: ‘नागिन 3’ को पछाड़ ‘कुंडली भाग्य’ बना नंबर वन, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का हुआ बुरा हाल

दर्शक फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल ( TV Serial) के ड्रामा देखकर ज्यादा अपना टाइम गुजारना पसंद करते है। इसी के चलते टीआरपी लिस्ट में उतार- चढ़ाव होता रहता है।

दर्शक फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल ( TV Serial) के ड्रामा देखकर ज्यादा अपना टाइम गुजारना पसंद करते है। इसी के चलते टीआरपी लिस्ट में उतार- चढ़ाव होता रहता है। ऐसे में हम आपको बताएंगे टीवी (TV) की दुनिया में इस हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट (TV TRP LIST) में किसने बाजी मारी है, कौन बना है इस बार का टॉप सीरियल और किसके हाथों उदासी लगी हैं।

इस बार के टीवी टीआरपी लिस्ट  (TV TRP LIST) में सुरभि ज्योति ( Surbhi Jyoti) का सीरियल ‘नागिन 3’ काफी वक्त के बाद दूसरे नंबर पर आया है। ‘नागिन 3’ की पोजिशन इस वक्त जिस सीरियल ने ली है वो है जी टीवी का सीरियल ‘कुंडली भाग्य’। रेटिग 3.7 पोइंट के चलते सीरियल ‘कुडली भाग्य’ इस पोजीशन पर है। वहीं, ‘नागिन 3’ की रेटिंग लिस्ट की यदि बात की जाए तो 8071 पाइंट है।

इसके साथ ही बाकी सीरियल की बात की जाए तो स्टार प्लस के सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में पिता और बेटी के रिश्ते ने सभी का दिल जीत लिया है। इस बार ये सीरियल तीसरे पोजीशन पर मौजूद है। वहीं, जी टीवी का सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ चौथे नबंर पर है, स्टार प्लस का शो राधाकृष्ण पांचवें नबर पर।

इसके साथ ही जी टीवी का सीरियल ‘कुछ तो है तुझसे राबता’ छठे पोजीशन पर, चैनल सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सातवीं पोजीशन पर। स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ आठवीं पोजीशन पर, सोनी टीवी का रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ नौवें पोजीशन पर है। इसके साथ ही जी टीवी का मजेदार सीरियल ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ दसवीं पोजीशन मौजूद है।

आइए एक बार नजर डालते है टीवी टीआरपी की पूरी लिस्ट पर…

1- कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) -8229
2- नागिन 3 ( Naagin 3) – 8071
3- कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kullfi Kumar Bajewala)- 7505
4- कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) – 7452
5- राध कृष्ण (RadhaKrishn) – 6683
6- कुछ तो है तुझसे राबता (Tujhse Hai Raabta) -6286
7- तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma)-6280
8- ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)-6187
9- इंडियन आइडल(Indian Idol)- 6186
10-गुड्डन तुमसे न हो पाएगा (Guddan Tumse Naa Ho Payega)-5943

यहां देखिए टीवी की दुनिया की बड़ी खबरें…

नागिन 3 का देखे सीन…

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

View Comments (1)