ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या, ड्रेस ने दिखा धोखा, बार-बार संभालती आईं नजर

'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) कल रात पार्टी के लिए निकलीं. श्रद्धा को काफी समय बाद अपने को-स्टार करण यानी धीरज धूपर के साथ स्पॉट किया गया. दोनों की जोड़ी को देखकर फैंस काफी खुश हुए, लेकिन इसी के साथ श्रद्धा आर्या ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो गईं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा.

  |     |     |     |   Updated 
ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या, ड्रेस ने दिखा धोखा, बार-बार संभालती आईं नजर

Shraddha Arya Oops Moment: टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) कल रात पार्टी के लिए निकलीं. श्रद्धा को काफी समय बाद अपने को-स्टार करण यानी धीरज धूपर के साथ स्पॉट किया गया. दोनों की जोड़ी को देखकर फैंस काफी खुश हुए, लेकिन इसी के साथ श्रद्धा आर्या ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो गईं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा.

हाल ही में श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर के साथ लेट नाइट पार्टी करते हुए नजर आईं. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते कि धीरज धूपर लाल कलर की हुडी में नजर आ रहे हैं तो वहीं श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) व्हाइट स्ट्रेपलेस गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस ड्रेस को संभालने में श्रद्धा आर्या को काफी मेहनत करनी पड़ रही हैं. इस ड्रेस को वो बार-बार ऊपर की ओर खींच रही हैं.

देखें श्रद्धा आर्या का वायरल वीडियो:

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) को इस तरह अपनी ड्रेस के साथ अनकंफर्ट देखकर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. एक्ट्रेस को बार-बार पैपराजी के सामने अपनी ड्रेस को ऊपर करना यूजर्स को पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

श्रद्धा आर्या(Shraddha Arya) को इस तरह से देख एक यूजर ने उनपर तंज कसते हुए हुए लिखा, ‘इतनी अनकंफर्टेबल ड्रेस पहनती ही क्यों हो.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बार बार कपड़े क्यों ऊपर खींचते हो, अगर किसी कपड़े में कंफर्टेबल नहीं हो तो ऐसे कपडे पहनते ही क्यों हो.’

Taapsee Pannu: Paparazzi पर भड़की तापसी पन्नू, खुलेआम सुनाई खरी खोटी; फोटोग्राफर्स ने भी दिया मुंह तोड़ जवाब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply