‘कुंडली भाग्य’ की शर्लिन खुराना और टीवी एक्टर अद्विक महाजन ने की ऐसी हरकत, प्रोडूसर ने खड़े किए हाथ

छोटे परदे के हैंडसम हंक अद्विक महाजन (Adhvik Mahajan) और खूबसुरतर रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) पर टीवी मेनिआ इस कदर छाया हुआ हैं की ये दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव  यु टर्न' के लिए वक़्त ही नहीं दे पा रहे हैं,या यूँ कहे की टीवी सीरियल की शूटिंग में ये इतने मशगूल हैं कि इन्हें फिल्म के प्रमोशन के लिए वक़्त निकालने की पड़ी ही नहीं हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
‘कुंडली भाग्य’ की शर्लिन खुराना और टीवी एक्टर अद्विक महाजन ने की ऐसी हरकत, प्रोडूसर ने खड़े किए हाथ

टीवी जगत के जाने माने चेहरे और लाखों दिलों पर अपनी अदाकारी से राज करने वाले छोटे परदे के हैंडसम हंक अद्विक महाजन (Adhvik Mahajan) और खूबसुरतर रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) पर टीवी मेनिआ इस कदर छाया हुआ हैं की ये दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लव  यु टर्न’ के लिए वक़्त ही नहीं दे पा रहे हैं,या यूँ कहे की टीवी सीरियल की शूटिंग में ये इतने मशगूल हैं कि इन्हें फिल्म के प्रमोशन के लिए वक़्त निकालने की पड़ी ही नहीं हैं।

फिल्म का नाम हैं ‘लव यु टर्न’ जिसमें अद्विक महाजन, रूही चतुर्वेदी , रुस्लान मुमताज़ (Ruslaan Mumtaz) और पूर्व राणा (Purva Rana) हैं। फिल्म 29 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही हैं और प्रमोशन के लिए कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं पर अद्विक और रूही को देखकर ऐसा लग रहा हैं की उन्हें फिल्म के प्रमोशन में कोई दिलचस्पी ही नहीं हैं। अद्विक तो मीडिया इंटरैक्शन के लिए वक़्त भी नहीं निकाल पाए। रूही चतुर्वेदी अपनी शादी और सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में इतनी बिजी हैं कि फिल्म के प्रमोशन से उन्हें कोई लेना देना ही नहीं हैं।

डायरेक्टर हरीश रावत (Harish Rawat) के काफी बार बोलने के बावजूद भी रूही के सर पर जूं तक नहीं रेंग रही हैं।  ऐसे में फ़िल्म के प्रोडूसर संदीप वर्मा (Sandeep Verma) और आनंद ठाकोर (Anand Thakor) बेहद निराश हैं क्यूंकि स्टार्स की मौजूदगी फिल्म के प्रमोशन का अहम हिस्सा होता हैं और अगर वो ही कन्नी काटते रहे तो प्रोडूसर और डायरेक्टर की नैया कैसे पार लगेगी।

डायरेक्टर हरीश राउत का कहना हैं कि ‘ हमने अद्विक और रूही को बहुत बार फ़ोन किया और उन्हें फिल्म के प्रमोशन से जुड़ने के लिए कहा, पर कहीं से भी दोनों वक़्त निकाल कर प्रमोशन करना ही नहीं चाह रहे हैं, यहाँ तक की सिटी टूर में भी उन्होंने हमें ठेंगा दिखा दिया हैं। ऐस में तो यही लग रहा हैं कि किसी टीवी एक्टर को फिल्म में कास्ट करने से पहले 100 बार सोचना होगा कि क्या आगे चलकर वह फिल्म के प्रमोशन में समय दे पाएंगे या नहीं हैं क्योंकि ऐसे में नुक्सान तो हमारा ही हैं।’

हिंदी रश में झटपट नज़र डाले टीवी जगत की 5 बड़ी खबरों पर

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply