Kundali Bhagya Preview, 20 Jan 2020: बेटी प्रीता को रिहा कराने में लगीं हैं मां सरला, जोड़ने पड़े करण के आगे हाथ

Kundali Bhagya Preview Episode, 20 Jan 2020: माहिरा पहले प्रीता से वादा करती है कि वह पुलिस को सच्चाई बताएगी। जब पुलिस उसके कमरे में प्रवेश करती है!

Author   |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, 20 Jan 2020: बेटी प्रीता को रिहा कराने में लगीं हैं मां सरला, जोड़ने पड़े करण के आगे हाथ
Kundali Bhagya 20 Jan 2020 preview: बेटी प्रीता को रिहा कराने में लगीं हैं मां सरला, जोड़ने पड़े करण के आगे हाथ

Kundali Bhagya 20 Jan 2020 preview : कुंडली भाग्य में ट्विस्ट और टर्न का अजब ही खेल चल रहा है। माहिरा प्रीता को फ़साने के सभी कामों में जुट जाती है। आज रात के एपिसोड में, माहिरा पहले प्रीता से वादा करती है कि वह पुलिस को सच्चाई बताएगी। जब पुलिस उसके कमरे में प्रवेश करती है, माहिरा का दावा करती है कि प्रीता उसे मारना चाहती है। शर्लिन फिर पुलिस को प्रीता को गिरफ्तार करने के लिए मजबूर करती है। करण प्रीता को फोन करने की कोशिश करता है लेकिन वह फोन का जवाब देने में असमर्थ होता है।

वह राखी के साथ अस्पताल जाती है और यह सुनकर चौंक जाती है कि प्रीता ने माहिरा को मारने की कोशिश की थी। राखी और करण, माहिरा पर विश्वास करने से इनकार करते हैं लेकिन शर्लिन कहती है कि उसने प्रीता को माहिरा को मारने की कोशिश करते हुए देखा। सृष्टि सरला को फोन करती है और उसे प्रीता की गिरफ्तारी के बारे में बताती है।

Salman Khan At UMANG 2020: सलमान खान ने ‘उमंग’ में पहुंचकर बढ़ाई शो की रौनक, तस्वीरें आई सामने

वहीँ, सरला बेटी  प्रीता की रिहाई के लिए लूथरा हाउस जाने का फैसला करती है। लेकिन एक बार फिर यहाँ वो बेइज्जत होकर निकलती है। बता दें कि करण भी वहीं मौजूद होता है और सरला उनके हाथ पाई जोड़ती है मगर, निराश होकर वहां से निकल जाती हैं। लेकिन यह भी लाज़मी है कि जब प्रीता को अपनी मां के इस अपमान के बारे में पता चलेगा तो वो इसे भूल नहीं पाएगी।

Sapna Choudhary Gana: देखिये सपना चौधरी का ‘बिंदास’ गाना, हो रहा है वायरल

अगले एपिसोड में, सरला पुलिस को समझाने की कोशिश करती है कि प्रीता निर्दोष है। पुलिस सरला को लूथरा से अनुमति लेने और प्रीता की रिहाई के लिए अपनी शिकायत वापस लेने का अनुरोध करती है। माहिरा, करण को बताती है कि प्रीता चाहती थी कि वह उसके साथ अपनी शादी से वापस चले जाए। क्या करण प्रीता को जेल से बाहर निकाल पाएंगे? अगले सप्ताह पता करें।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply