Kundali Bhagya 10 March 2020 Preview: आज के एपिसोड में करण के पिता को होश आजाएगा

कुंडली भाग्य के आज रात के प्रोमो एपिसोड में हम देखा कि माहिरा प्रीता को वॉशरूम में बंद कर देती है। वही दूसरी ओर श्रृष्टि उसी कमरे में प्रवेश करती है जिस कमरे में प्रीता बंद है। इस बिच श्रिष्टि को माहिरा के प्लान के बारे ,में पता चल जाता है।

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya 10 March 2020 Preview: आज के एपिसोड में करण के पिता को होश आजाएगा
कुंडली भाग्य

Kundali Bhagya 10 March 2020 Preview: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि माहिरा और प्रीता, करण से लड़ती हैं। माहिरा को संदेह है कि प्रीता को उनकी योजना के बारे में कुछ पता न चल जाए। इस बीच प्रीता करण पर नजर रखती है क्योंकि उसे पता है कि माहिरा, करण के ड्रिंक में कुछ डालने जा रही है और उसका फायदा उठा रही है। किसी तरह प्रीता माहिरा की योजना को बुरी तरह विफल बना देती है।

इस बीच शर्लिन पृथ्वी से मिलती है। वह उसे बताती है कि करण के पिता ठीक होने वाले हैं जो उसके असली चेहरे को सबके सामने ला देंगे। पृथ्वी उसे विश्वास दिलाता है कि वह सब कुछ संभाल लेगा। कुंडली भाग्य के आज रात के प्रोमो एपिसोड में हम देखा कि माहिरा प्रीता को वॉशरूम में बंद कर देती है। वही दूसरी ओर श्रृष्टि उसी कमरे में प्रवेश करती है जिस कमरे में प्रीता बंद है। इस बिच श्रिष्टि को माहिरा के प्लान के बारे ,में पता चल जाता है। दूसरी तरफ राखी, करण और ऋषभ को बताती है कि उनके पिता होश में आगए हैं और दोनों के बारे में पूछ रहे है।

करण के प्रीता के होश में आने वाली बात से शर्लिन बहुत परेशान नजर आती है क्युकी उसे अंदर ही अंदर डर है कही उसकी सच्चाई सबके सामने न आजाए। अब यह देखना दिलचस्प होगा क्या करण के पिता सभी के सामने शर्लीन की सच्चाई बता देंगे। अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे हिंदी रश के साथ।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply