Kumkum Bhagya: साक्षी तंवर एक बार फिर टीवी पर आएंगी नजर, एकता कपूर के इस फेमस सीरियल का बनेंगी हिस्सा

काफी वक्त के बाद एक बार फिर एक्ट्रेस साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) टीवी पर नजर आने वाली है। वह एकता कपूर के फेमस सीरियल कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) में नजर आएंगी। देखिए शूटिंग की झलक।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya: साक्षी तंवर एक बार फिर टीवी पर आएंगी नजर, एकता कपूर के इस फेमस सीरियल का बनेंगी हिस्सा
साक्षी तंवर कुमकुम भाग्य में आएंगी नजर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

टेलीविजन की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) जी टीवी (Zee TV) के सीरियल कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) में नजर आएंगी। जी हां, एक्ट्रेस अल्ट बालाजी (Alt Balaji) की वेब सीरीज मॉम (MOM) को प्रमोट करने के लिए सीरियल के सेट पर पहुंचेंगी। एकता कपूर ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। ऐसा काफी वक्त के बाद होगा जब साक्षी तंवर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के किस सीरियल में नजर आएंगी।

टेली चक्कर की एक खबर के मुताबिक साक्षी तंवर ने कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya Sakshi Tanwar) की टीम के साथ शूटिंग की है। वह अपनी आने वाली वेब सीरिज मॉम- मिशन ओवर मार्स  को प्रमोट करते हुए सीरियल में दिखाई देंगी, जिसकी अल्ट बालाजी और जी 5 पर स्ट्रीमिंग 10 सितंबर को हो चुकी है। सीरियल कुमकुम भाग्य की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक कैप्शन के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा है- ‘कुमकुम भाग्य’ मार्स जाते हुए।

यहां देखिए एकता कपूर का पोस्ट…

 

एकता कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें साक्षी तंवर के साथ श्रीति झा और पालोमी घोष भी नजर आ रही हैं। तीनों एक साथ मुस्कुराते हुए वेब सीरीज मॉम को प्रमोट कर रही हैं। एकता कपूर की इस वेब सीरीज में साक्षी तंवर और मोना सिंह एक साथ नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज से जुड़े कई प्रोमो और पोस्टर्स फैंस के बीच जारी किए जा चुके हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है।

एकता कपूर की वेब सीरीज कुल मिलाकर  इसरो (भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन) 2014 मार्स ऑर्बिटर मिशन (एमओएम) और उसके पीछे चार महिलाओं पर आधारित है। वेब सीरीज इस बात पर ध्यान  केंद्रित करती है कि कैसे वो चारों महिलाएं सामाजिक और वैज्ञानिक दोनों से जुड़ी परेशानियों को दूर करती हैं, जिसके बाद पूरा भारत उन पर गर्व करता है।

एकता कपूर की वेब सीरीज M.O.M में साथ नजर आएंगी साक्षी तंवर-मोना सिंह, जारी किए ये दो दमदार पोस्टर

यहां देखिए साक्षी तंवर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply