Kumkum Bhagya Preview 11 February 2020: आज कुमकुम भाग्य में सरिता को रणबीर पर गुस्सा आ जाता है

Kumkum Bhagya Preview 11 February 2020: कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि अभि रिया का सामना करता है और उससे पूछता है कि क्या वह माया के घर में थी। वह उसे सच्चाई बताने के लिए कहता है और बोलता है अगर वह उसे सच नहीं बताएगी तो वह कहीं और से सच्चाई का पता लगाएगा और फिर उसे सजा देगा

कुमकुम भाग्य

Kumkum Bhagya Preview, February 11: कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि रणबीर घर पहुंचता है तो उसे पता चलता है कि प्राची भी वहीं है। फिर उन्होंने सभी को सूचित किया कि कैसे प्राची ने हर समय उनका साथ दिया है और अपनी बेगुनाही साबित करने की भी कोशिश की। फिर वह उसी को साबित करने के लिए अपने फोन पर वीडियो चलाता है। हालांकि, हर कोई चौंक जाता है जब यह दिखाते हुए कि प्राची अभी भी माया का समर्थन करती है। इस सब के बीच, रिया ने आलिया को सूचित किया कि उसने वीडियो कैसे बदला।

गलत वीडियो प्राची को परेशान कर देता है क्योंकि वह फिर से रणबीर को बचाने में असमर्थ हो जाती है। दूसरी ओर, अभि को शक होता है कि प्राची की दुर्घटना के पीछे माया है और रिया को माया के घर जाने के लिए कहता है। हालांकि, रिया एक बहाना बनाती है और उसके साथ जाने से इंकार कर देती है जिसे अभि अकेले ही छोड़ देता है। रिया इस तथ्य के बारे में सोचकर परेशान हो जाती है कि प्राची और रणबीर फिर से एक साथ वापस आ गए हैं। उसे यह भी लगता है कि अब उन्हें पूरी प्लानिंग को छोड़ देनी चाहिए।

हालांकि, आलिया उसे ऐसा करने से रोकती है और कहती है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि अभि रिया का सामना करता है और उससे पूछता है कि क्या वह माया के घर में थी। वह उसे सच्चाई बताने के लिए कहता है और बोलता है अगर वह उसे सच नहीं बताएगी तो वह कहीं और से सच्चाई का पता लगाएगा और फिर उसे सजा देगा। इस बीच, रणबीर और प्राची बारिश में भीग जाते हैं जिसे वह अपने घर वापस ले जाता है। सरिता यह देख कर गुस्सा हो जाती है। वह रणबीर से तुरंत अपना घर छोड़ने को कहती है और फिर कभी नहीं लौटने को कहती है। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: