Kumkum Bhagya Highlights: अभि को पता चला कियारा ही है उसकी बेटी, प्रज्ञा का हुआ बुरा हाल

प्रज्ञा कियारा का हॉस्पिटल में ख्याल रख रही होती है...

By   |    |   962 reads   |  0 comments
Kumkum Bhagya Highlights: अभि को पता चला कियारा ही है उसकी बेटी, प्रज्ञा का हुआ बुरा हाल

इस समय टीवी टीआरपी लिस्ट में जो सीरियल टॉप 5 में लगातार बना हुआ है वो है कुमकुम भाग्य। इस सीरियल में आए दिन दर्शकों को कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता। कुमकुम भाग्य में अभि और प्रज्ञा की जोड़ी लोगों को काफी पसंद कर रहे हैं। यदि किसी वजह के चलते इस सीरियल का लेटेस्ट एपिसोड़ आप नहीं देख पाए है तो हम आपके लिए लेकर आए है कुमकुम भाग्य के 28 एपिसोड़ की डिटेल जिसके चलते आपको यह पता चल जाएगा की सीरियल में चल क्या रहा है।

हमने इस सीरियल के अबतक के एपिसोड के बारे में आपको बताया था कि अभि कियारा को एक्सीडेंट हो जाने के बाद हॉस्पिटल लेकर आता है। जहां अभि को कियारा के साथ देख प्रज्ञा घबरा जाती है। वहीं 28 नवंबर को आए एपिसोड में दिखाया जाता है कि प्रज्ञा कियारा का हॉस्पिटल में ख्याल रख रही होती है। उसी दौरान कियारा अपनी मां प्रज्ञा को बताती है कि अभि ही वो सुपरमैन है जिसने उसे हॉस्पिटल तक पहुंचाया। इतना ही नहीं कियारा प्रज्ञा को ये भी बता देती है कि बैडमैन यानी निखिल ही वो आदमी है जिसने पहले उसका किडनैप करने की कोशिश की उसके बाद उस पर गाड़ी चढ़ा दी।

कियारा की ये बातें सुनने के बाद प्रज्ञा उसे समझाती है कि इस बारे में उन्हें पुलिस में शिकायत करनी होगी। प्रज्ञा दिशा की बात सुनते ही रोने लगती है उसे रोता देख कियारा समझाती है कि आप मत रोइए मैं बिल्कुल ठीक हूं। कियारा की बातों का जवाब देते हुए प्रज्ञा कहती है ठीक है ममा नहीं रोएंगी। ये सुनने के बाद अभि को .यह पता लग जाता है कि कियारा उसकी ही बेटी है।

वहीं, दूसरी ओऱ कियारा का सच जानने के बाद अभि काफी दुखी हो जाता है। प्रज्ञा की बहन दिशा को यह बात अभी तक नहीं पता होती है कि अभि कियारा की सारी सच्चाई जान चुका है क्योंकि वो दोनों को मिलने की कोशिश में जुट जाती है। वहीं, कियारा अपने अभि से मिलने की जिद करने लगती है। दिशा प्रज्ञा से कहती है कि यदि आपने खुद कियारा को अभि से नहीं मिलवाया तो मैं ही सब सच्चाई जीजू के सामने रखी दूंगी।

इतने में कियारा दिशा से सुपरमैन से बात करने की जिदा करने लगती है। दिशा उससे कहती है कि आपको बता करनी है तो फोन मिला लो उनका। जीजू के नाम से नंबर है उनका। कियारा जब अभि को फोन करती है तो उसका फोन नहीं लगता। इतना सब कुछ होता देख प्रज्ञा गुस्सा होने लगती है। वहीं, अभि का बुरी तरह से रोते हुए दिखाई देते हैं।

यहां देखिए टीवी सीरियल से जुड़ी खबरें…

देखिए अभि यानी शबीर अहलूवालिया से जुड़े हुए पोस्ट…

अपने को स्टार के साथ…

View this post on Instagram

Different colours of the night #vanitytales

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on

Leave a Reply