‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ को अलविदा नहीं कहेंगे मोहित, शो ने बदला अपना आइडिया

टेलीविजन जगत का पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' (Kulfi Kumar Bajewala) बीते कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है। शो के मुख्य किरदार सिकंदर गिल की भूमिका निभाने वाले मोहित मलिक (Mohit Malik) ने शो को छोड़ने की खबर सामने आई थी। वहीं अब बताया जा रहा है कि मोहित मलिक इस शो को नहीं छोड़ेंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ को अलविदा नहीं कहेंगे मोहित, शो ने बदला अपना आइडिया
'कुल्फी कुमार बाजेवाला' शो की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

टेलीविजन जगत का पॉपुलर शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ (Kulfi Kumar Bajewala) बीते कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है। शो के मुख्य किरदार सिकंदर गिल की भूमिका निभाने वाले मोहित मलिक (Mohit Malik) ने शो को छोड़ने की खबर सामने आई थी। वहीं अब बताया जा रहा है कि मोहित मलिक इस शो को नहीं छोड़ेंगे।

मिल रही जानकारी मुताबिक़ मोहित मलिक अब इस शो को नहीं छोड़ रहे हैं। वे इस अपने किरदार को आगे बढ़ा रहे हैं। चैनल ने खुद ही इस खबर की पुष्टि की है। वैसे दोनों ऑनस्क्रीन बेटियों और उम्र दराज मोहित की जगह लेने के लिए कई लोगों का ऑडिशन लिया गया, लेकिन इसका कोई अच्छा परिणाम नहीं मिला। इसके बाद शो के निर्माताओं ने आइडिया को ही छोड़ दिया।

कुछ दिनों पहले मोहित मलिक ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह दो साल पहले कुल्फी कुमार बाजेवाला के साथ जुड़े थे, लेकिन अब अलविदा कहने का समय आ गया है। शो ने पिता-बेटी के बंधन को खूबसूरती से बयां किया है। मोहित (Mohit Malik) ने शो में अपने किरदार को एक भावनात्मक यात्रा बताते हुए कहा कि वह पहले से ही उदास महसूस कर रहे हैं।

बता दें अभी शो में मोहित (Mohit Malik) के किरदार को ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित दिखाया जा रहा है। कुछ दिनों बाद किरदार को मृत दिखाया जाएगा। वहीँ मोहित ने अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अभी एक ब्रेक लेने की योजना बना रहे हैं। उसके बाद विभिन्न भूमिकाओं की खोज करने के लिए काम करना चाहते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

lakhantiwari


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply