Kullfi Kumar Bajewala: तेवर के सामने आईं आमयरा के पिता होने की सच्चाई, कुल्फी की जिंदगी में आया तूफान

टीआरपी  ( TRP ) की दुनिया में जबरदस्त धमाल मचाने वाला सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला ( Kulfi Kumar Bajewala) में जबरदस्त टविस्ट आ गया है। सिकंदर ( Sikander ) को पता चल गया है कि अमायरा ( Amyrah ) उसी की बेटी है और सिकंदर ने उससे झूठ बोला था।

By   |    |   744 reads   |  0 comments
Kullfi Kumar Bajewala: तेवर के सामने आईं आमयरा के पिता होने की सच्चाई, कुल्फी की जिंदगी में आया तूफान

कुल्फी कुमार बाजेवाला में कुल्फी

टीआरपी  ( TRP ) की दुनिया में जबरदस्त धमाल मचाने वाला सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला ( Kulfi Kumar Bajewala) में जबरदस्त टविस्ट आ गया है। सिकंदर ( Sikander ) को पता चल गया है कि अमायरा ( Amyrah ) उसी की बेटी है और सिकंदर ने उससे झूठ बोला था। यहां तक की तेवर ( Tevar) को यह भी पता लगता है कि कुल्फी ( Kulfi) ये बात जानती है कि वो उसके असली पिता नहीं है। यदि आप किसी वजह से कुल्फी कुमार बाजेवाला का एपिसोड़ देखना भुल गए हैं तो हम आपके लिए लेकर आएं है उसकी कुछ झलक…

तेवर सिकंदर से पूछता है कि क्या कुल्फी मेरी बेटी है। इस पर कोई जवाब देने की बजाए सिंकदर को याद आता है कि यदि मैंने तेवर को सच्चाई बता दी तो तेवर अमायरा को अपने साथ ले जाएगा। लेकिन इसके बावजूद सिकंदर तेवर को सच्चाई बता देता है कि कुल्फी उसकी बेटी नहीं है। ये बात सुनते ही तेवर गुस्से से लाल हो जाता है और सिकंदर को सच छुपाने को लेकर गुस्सा करता है। वहीं, दूसरी ओर कुल्फी खुद को घर में हो रही बुरी चीजों के लिए कोसती हुई नजर आती है। लेकिन दादी कुल्फी की सारी बातें सुन लेती है और उसे गले लगाकर समझाती है कि ऐसी बातें नहीं करते हैं। दादी कुल्फी को समझाती है कि वो हर किसी की जिंदगी में मिठास घोलने वाली एक प्यारी से लड़की है।

कुल्फी दादी की बता नहीं मनती और कहती है कि ऐसा होता तो मेरी वजह से सब कुछ खबर नहीं होता। कुल्फी दादी से सवाल करती है कि आप सच-सच बताना की प्यारी यानी लवली जी को मेरा यहां रहना अच्छा नहीं लगता ना। जब पुलिस मुझे और बाबा यानी तेवर को घर से बाहर निकल रहे थे तो प्यारी जी क्यों नहीं आईं। इस पर दादी कहती है कि हम दोनों को ही इस बारे में जानकारी नहीं थी। कुल्फी पूछती है क्या प्यारी जी मुझे पसंद नहीं करती जब से मैं बाबा के घर में रहकर आई हूं। इस पर दादी उसे ऐसा सब कुछ सोचने के लिए मना कर देती है। लेकिन कुल्फी को पता लग जाता है कि प्यारी उसे पसंद नहीं करती है और वह आज के बाद इस घर में नहीं रहेगी।

दूसरी ओर तेवर सिंकदर से कहता है कि मेरा शक सही था कि अमायरा मेरी ही बेटी है। तेवर सिंकदर से कहता है कि कितना झूठ बोलोगे आप हमने खुद आपके सुसर जी के मुंह से ये बात सुन की अमायरा मेरी बेटी है। सिंकदर तेवर को जवाब देते हुए कहता है कि भले ही आपका खून अमायरा के रगों में दौड़ता है लेकिन मेरा दिल उसके साथ जुड़ा हुआ है। लेकिन तेवर का गुस्सा लगातार बढ़ता जाता है और वो सिंकदर की कोई भी बात नहीं सुनता है। तेवर सिकंदर से सवाल पूछता है कि तुम कुल्फी को क्या जवाब दोगे। क्या बिताएगी उस पर जब उसे सच्चाई पता लगेगी। लेकिन तेवर सिकंदर को एक और झटका देते हुए बताता है कि कुल्फी को पता है कि तुम उसके पिता नहीं हो।

सिकंदर तेवर से कहता है कि उसे अमायरा को इस बारे में बिल्कुल भी न बताए क्योंकि वो पूरी तरह से टूट जाएगी। लेकिन तेवर सिकंदर के किसी भी सवाल का जवाब नहीं देता है और सीधा अमायरा के कमरे में चला जाता है जहां अमायरा बुरी तरह से रो रही थी। तेवर अमायरा से सीधा जाकर गले लग जाता है। अमायरा तेवर से कहती है कि मुझे पता है कि मैं कुल्फी के साथ गलत करती है लेकिन इसके बवाजूद मैं उस पर गुस्सा हो जाती हूं जब मैं अपने मां -बाबा को उसकी वजह से झगड़ते हुए देखती हूं। इस पर तेवर अमायरा को समझाता है कि रोना बंद करो और आप बिल्कुल मुझ पर गई हो। लेकिन अमायरा उसकी बात नहीं सुनती है और उससे कहती है आप कुल्फी को यहां से ले जाओ क्योंकि मैं अपने बाबा को किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती हूं। तेवर अमायरा से कहता है कि मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा आप परेशान मत हो।

इसके बाद कुल्फी भी तेवर को कहती है कि वो इस घर में अब रहना नहीं चाहती है क्योंकि उसे यहां कोई पसंद नहीं करता। तेवर कुल्फी को कहता है कि आपको अपने बाबा पर पूरा भरोसा है ना। सिकंदर भी इस बात से सुकुन में होता है कि तेवर न किसी को भी कुछ नहीं बताया है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि उसके अंकल  कुल्फी को ये बात देंगे कि सिकंदर उसके ही पता है।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए सीरियल से जुडे़ तस्वीरें…

यहां देखिए कुल्फी और सिकंदर की मस्ती…

Leave a Reply