कपिल शर्मा के एक कॉल ने मिटा दी थी कृष्णा अभिषेक के बीच की दुूश्मनी, कभी एक दूसरे की उड़ाते थे खिल्ली

एक वक्त ऐसा था कि जब कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा एक दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे, लेकिन अब दोनों के बीच की दूरियां मिट गई है। कृष्णा ने बताया कि कपिल उन्हें हमेशा इज्जत देते हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
कपिल शर्मा के एक कॉल ने मिटा दी थी कृष्णा अभिषेक के बीच की दुूश्मनी, कभी एक दूसरे की उड़ाते थे खिल्ली
कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक ( साभार- इंस्टाग्राम)

हम सब जानते है कि पहले कॉमेडीयन कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक एक दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। एक ही चैनल पर दोनों का शो आता था, जिसके चलते कपिल को हमेशा इस बात का गुस्सा रहता था कि सारी लाइमलाइट कृष्णा को मिल रही है। ये सब होने के चलते बात और खराब होती गई, लेकिन अब दोनों काफी अच्छे दोस्त है। ये बात हम नहीं बल्कि खुद कृष्णा कहते हुए नजर आएं है। जोकि इस वक्त कपिल शर्मा के साथ ही द कपिल शर्मा शो कर रहे हैं।

डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने बताया,’हम दोनों चाहते थे कि हमारा शो अच्छा हो और उसके चार्ट पर हाई रैंक हासिल हो। उस समय भले ही मैं या फिर वो कुछ भी कहते हो, लेकिन जब मेरे पिता की मौत हुई थी तो उसने मुझे तुरंत फोन किया था। मेरा पर्सनल इक्वेशन कपिल के साथ कभी खराब नहीं थी। हमने हमेशा एक दूसरे की कदर की है। जब मुझे द कपिल शर्मा करने का ऑफर आया था तब मैंने सोच था कि भारती भी है साथ में तो अच्छा ही होगा। हमने पहले भी एक साथ कॉमेडी सर्कस में काम कर चुके हैं। ऐसे में ये एक तरह की रियूनियन है। मैं काफी वक्त से कपिल से नहीं मिला था, लेकिन पहली ही मीटिंग में सब कुछ साफ हो गया। हम दोनों चाहते थे कि हमारा शो अच्छा हो और उसके चार्ट पर हाई रैंक हासिल हो। उस समय भले ही मैं या फिर वो कुछ भी कहते हो, लेकिन जब मेरे पिता की मौत हुई थी तो उसने मुझे तुरंत फोन किया था।’

इसके साथ ही कृष्णा ने कहा,’ मेरा पर्सनल इक्वेशन कपिल के साथ कभी खराब नहीं थी। हमने हमेशा एक दूसरे की कदर की है। जब मुझे द कपिल शर्मा करने का ऑफर आया था तब मैंने सोच था कि भारती भी है साथ में तो अच्छा ही होगा। हमने पहले भी एक साथ कॉमेडी सर्कस में काम कर चुके हैं। ऐसे में ये एक तरह की रियूनियन है। मैं काफी वक्त से कपिल से नहीं मिला था, लेकिन पहली ही मीटिंग में सब कुछ साफ हो गया।

द कपिल शर्मा शो के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा,’ पहले एपिसोड में मैंने कहा था कि मैं पैसे के लिए आया हूं, इज्जत तो आती जाती रहती हैं। वहीं हाल ही के एपिसोड में मैं ने कहा था कि मैं तेरे लिए अपना पूरा कैरेक्टर बदल डाला। कपिल शर्मा के साथ सबसे अच्छी चीज ये है कि मैं जब भी स्टेज पर आता हूं तो वो खड़ा हो जाता है और मुझे बैठने के लिए चेयर देता है। वो मुझे बहुत सम्मानऔर स्पेस देता है।

यहां देखिए कृष्णा अभिषेक से जुड़े हुए पोस्ट

भारती सिंह, कपिल शर्मा और कृष्ण अभिषेक एक साथ

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply