कृष्णा मुखर्जी को उनके मंगेतर ने नेवी की ड्रेस पहने पहनाई अंगूठी, जाने कब शादी के बंधन में बंधेंगे ये कपल !

एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने अपने बॉयफ्रेंड चिराग बटलीवाला (Chirag Batliwala) के साथ सगाई कर ली है. इस कपल ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में खूबसूरत जगह मनाली में सगाई की.

  |     |     |     |   Updated 
कृष्णा मुखर्जी को उनके मंगेतर ने नेवी की ड्रेस पहने पहनाई अंगूठी, जाने कब शादी के बंधन में बंधेंगे ये कपल !

Krishna Mukherjee and Chirag Batliwala Engagement: टीवी जगत का पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम स्टार एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) लंबे समय से डेट कर रही अपने बॉयफ्रेंड चिराग बटलीवाला (Chirag Batliwala) के साथ सगाई कर ली है. गुरुवार को कपल ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में खूबसूरत जगह मनाली में सगाई की. इस दौरान शिरीन मिर्जा, एली गोनी और जैस्मीन भसीन सहित टीवी जगत के मशहूर स्टार्स मौजूद थे.

सामने आईं तस्वीरें:

एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) मंगेतर चिराग बटलीवाला (Chirag Batliwala) नेवी अफसर हैं. वहीं अपनी सगाई के दिन भी उन्होंने सूट बूट छोड़ कर नेवी के ड्रेस में कृष्णा मुखर्जी के साथ सगाई करते नजर आए. जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे हैं. कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) भी अपनी वाइट कलर की ड्रेस में एक परी जैसे दिखा रही हैं. बता दें, सोशल मीडिया हैंडल पर अली गोनी ने दोनों की सगाई की तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों को देख कर को इस प्यारे कपल को बधाई दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: KRK: छेड़छाड़ और विवादित ट्वीट करने के मामले में कमाल आर खान ने ली राहत की सांस, इस दिन जेल से होगी रिहाई

पहली मीटिंग में कनेक्शन हुआ फील :

आपको बता दें, कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) की अपने मंगेतर चिराग बटलीवाला (Chirag Batliwala) से पहली मुलाकात काफी नार्मल रही है. लेकिन केमेस्ट्री जबरदस्त थी. एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने बताया था कि, ‘उनकी पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिली थी. लेकिन पहली बार में ही एक- दूसरे से एक कनेक्शन फील हुआ था.’ कृष्णा (Krishna Mukherjee) ने ये भी बताया कि, ‘जब वो पहली बार अपने मंगेतर चिराग बटलीवाला (Chirag Batliwala) से मिली थी तभी वो नेवई कि यूनिफार्म में थे तभी वो उनकी तरफ अट्रैक्ट हो गई थी’. गौरतलब है कि,अभी तक कृष्णा मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी सगाई की तस्वीरें नहीं शेयर की हैं. बताया जा रहा हैं कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) और चिराग बटलीवाला (Chirag Batliwala) साल 2023 में शादी के बंधन में बांध सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से हुई बेहतर, बीवी और बेटी को मिली मिलने की परमिशन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply