Koffee with Karan: प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ने दुश्मनी भुलाई, करण जौहर के शो में आएँगी नज़र

कभी दुश्मनी निभा चुकी Priyanka Chopra और Kareena Kapoor Khan होंगी Koffee with Karan की अगली जोड़ी

By   |    |   504 reads   |  0 comments
Koffee with Karan: प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ने दुश्मनी भुलाई, करण जौहर के शो में आएँगी नज़र

कभी दुश्मनी निभा चुकी Priyanka Chopra और Kareena Kapoor Khan होंगी Koffee with Karan की अगली जोड़ी

कॉफी विद करण में कुछ ऐसे सितारों की जोड़ी शामिल होती है जिसके बारे में जानने के लिए लोगों की उत्सुकता बनी होती है| अभी कुछ दिनों पहले इस शो में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के अलावा अक्षय कुमार और रणवीर सिंह नज़र आये थे| ऐसे में रिपोर्ट्स आ रही थी कि शायद इस शो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी एक साथ नज़र आएं हालाँकि अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा ही कि करीना कपूर खान इस शो में प्रियंका चोपड़ा के साथ होंगी| आपको बता दें एक समय करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा अच्छे दोस्त नहीं थे| हालाँकि करीना कपूर खान ने कई मौकों पर प्रियंका की तारीफ की है ऐसे में लगता है कि दोनों के बीच सबकुछ सही है| क्या आप दोनों को एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं? नीचे कमेंट्स में बताइये|

करण जौहर के कॉफी विद करण सीजन 6 के शो में कॉफी के साथ-साथ एक दूसरे के गोसिप का मजा लेते हुए बहुत जल्द फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर और रिया कपूर दिखाई दे सकते हैं। इस तरह करण जौहर के इस शो में एक्टर अनिल कपूर के बच्चों का जादू देखने को मिल सकता है। सोनम कपूर अपने सिबलिंग्स के साथ दिसंबर के महीने में इस शो के लिए शूटिंग कर सकती हैं। वहीं इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आनंद आहूज भी कपूर सिबलिंग्स के साथ शो में बतौर गेस्ट शिरकत कर सकते हैं।

करण के कॉफी विद करण शो के एपिसोड की शूटिंग को लेकर एक सोर्स ने बताया कि फिलहाल सोनम कपूर अभी लंदन में हैं। यहां आने के बाद ही वह अपने भाई और बहन के साथ इस शो के लिए शूटिंग करेंगी। इस शो के लिए एपिसोड दिसंबर के महीने में शूट किया जा सकता है। लेकिन इसके बावजूद अभी से ही शेड्यूल को लेकर प्लानिंग की जा रही है। इतना ही नहीं सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा भी इस शो के अंदर स्पेशल गेस्ट के तौर पर दस्तक दे सकते हैं। वहीं, एक दूसरे सोर्स का कहना है कि आनंद आहूजा के बारे में अभी कोई बात नहीं हुई है। आनंद आहूजा नहीं बल्कि सोनम, हर्ष और रिया कपूर ही इस शो में गेस्ट बनकर आने वाले हैं।

इसके साथ ही करण जौहर ने खुद अपने शो में आने वाले एक और गेस्ट जोड़ी के बारे में ट्विट करते हुए जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और एक्टर राजकुमार राव के साथ वह कॉफी विद करण शो के लिए शूटिंग करने जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दर्शकों से कुछ सवाल भी मांगे है जिनमें से टॉप 3 सवाल को वह दोनों कलाकारों से पूछेंगे। करण के ट्वीट के बाद कई दर्शकों ने उनसे रोचक सवाल पूछने के लिए कहा है।

र के शो में अब तक दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को मस्ती करते हुए दर्शकों ने देखा है। वहीं, आने वाले एपिसोड में अब अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की जोड़ी आने वाली है। उस एपिसोड की कुछ झलक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Leave a Reply