के एल राहुल और हार्दिक पंड्या को भारी पड़ी करण जौहर की कॉफी, इंडियन क्रिकेट टीम ने किया सस्पेंड

सोचने वाली बात ये है कि लोकेश राहुल और हार्दिक पंड्या के बयान का समर्थन इंडिया टीम के किसी सदस्य ने किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
के एल राहुल और हार्दिक पंड्या को भारी पड़ी करण जौहर की कॉफी, इंडियन क्रिकेट टीम ने किया सस्पेंड
लोकेश राहुल और हार्दिक पंड्या सस्पेंड

क्रिकेटर के एल राहुल और हार्दिक पंड्या के लिए मुश्किल की घड़ी है। इन दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है और ऑस्ट्रेलिया से भारत की तरफ वापस बुला लिया गया है। एक कमिटी गठित की गई है जिसका काम होगा इनकी द्वारा दिए गए बयान की जांच पड़ताल करना। गौरतलब है कि फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने शो में इन दोनों क्रिकेटरों को कॉफी पिलाने के लिए बुलाया था पर करण की कॉफी पीकर भारत के इन जांबाजो ने वो बातें उगल दी जो एक खिलाड़ी के लिए नेशनल टीवी पर बोलना ठीक नहीं। हार्दिक ने करण से कहा था कि उनके कई महिलाओं के साथ सम्बन्ध रहे हैं। जहां एक तरफ हार्दिक और के एल राहुल इंडियन टीम से बर्खास्त किए गए हैं तो वहीं दुसरी तरफ करण जौहर का शो ‘कॉफी विथ करण’ को भी स्टार प्लस ने अपने नेटवर्क से हटा दिया है।

सोचने वाली बात ये है कि के एल राहुल और हार्दिक पंड्या के बयान का समर्थन इंडिया टीम के किसी सदस्य ने किया है।

बता दें कि इस निर्णय को समिति की सदस्य डायना एडुल्जी के दबाव के बाद लिया गया है। बीबीसीआई की लीगल टीम ने के एल राहुल और हार्दिक पंड्या का समर्थन लेते हुए कहा कि चैट शो में किसी तरह का बयान देना कोड ऑफ कंडक्ट के खिलाफ नहीं है।

अपनी गलती मानते हुए हार्दिक पंड्या ने ट्वीटर पर माफीनामा भी लिखा है। हर्दिक ने लिखा, ‘मैं एक चैट शो पर गया था। मैंने कुछ टिप्पणियां कीं और इस दौरान मैंने इस बात का ध्यान नहीं दिया कि इससे किसी की भावनाएं आहत हो सकती हैं। मैं तहेदिल से इसके लिए माफी मांगता हूं। मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि यह मैंने दुर्भावना के चलते या समाज के किसी खास वर्ग को बुरा दिखाने के लिए नहीं किया है। ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के नेचर के मुताबिक उसमें बह गया था। मेरा मतलब किसी भावनाओं का अपमान करना या उन्हें आहत करना नहीं था।’

View this post on Instagram

🙏🏾 😇

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

View this post on Instagram

♠️ Styled by @nikitajaisinghani

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

View this post on Instagram

Hello December 🎄 🐶🐶

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

वीडियो में देखें पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply