Koffee With Karan: जोधपुर कोर्ट से करण जौहर, हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को मिली बड़ी राहत, जाने पूरा मामला..

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), केएल राहुल पिछले दिनों फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफ़ी विद करण' में अपने द्वारा दिए गए बयानों के चलते मुश्किल में थे. वहीं अब जोधपुर कोर्ट से करण जौहर (Karan Johar, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल को बड़ी राहत मिली है.

  |     |     |     |   Updated 
Koffee With Karan: जोधपुर कोर्ट से करण जौहर, हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को मिली बड़ी राहत, जाने पूरा मामला..
Karan Johar, Hardik Pandya and KL Rahul

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), केएल राहुल और फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को लूणी ठाणे में उनके खिलाफ दर्ज अपराधिक मामले में बड़ी राहत मिली है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों के निर्दोष पाए जाने के बाद हाईकोर्ट ने डीआर मेघवाल द्वारा दर्ज मामले का निस्तारण कर दिया है. सोमवार को हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान लूणी थाने ने मामले में अंतिम रिपोर्ट पेश करते हुए कहा कि, जांच में तीनों के खिलाफ दर्ज आरोप साबित नहीं हुए.

मिली राहत :

बता दें, क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की ओर से राजस्थान उच्च न्यायालय में एक विविध आपराधिक याचिक इससे पहले पेश की गई थी. इस याचिका में उनके खिलाफ जोधपुर पुलिस कमिश्नर के लूणी ठाणे में दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की गई. आज सुनवाई के दौरान लूणी थाना पुलिस द्वारा हाईकोर्ट में एफआर की रिपोर्ट पेश की गई. जिसके बाद हाइकोर्ट द्वारा पंड्या (Hardik Pandya) की याचिका का निस्तारण कर दिया.

ये लगे आरोप :

आपको बता दें, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पर बाबा साहेब अंबेडकर के खिलाफ ट्विटर पर अपशब्द भाषा लिखने के आरोप था. इसके अलावा साल 2018 में करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के छठे सीज़न के दौरान पांड्या (Hardik Pandya) और राहुल पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ और फ्लिंग्स के बारे में बात की. शो के ऑन एयर होते ही दोनों खिलाड़ियों के कमेंट्स की जमकर आलोचना हुई. इसके बाद तीनों पर SC-ST एक्ट की विभिन्न धाराओं के अलावा महिलाओं पर अभद्र एवं लैंगिक टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया था. हालांकि अब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) , केएल राहुल और करण जौहर (Karan Johar) को इस मामले में बड़ी राहत मिली.

शहनाज गिल और कुशा कपिला एक साथ पोज देती आई नजर, सामने आई ये तस्वीरें!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply