Koffee With Karan 7: महीप कपूर ने आलिया-रणबीर और दीपिका-रणवीर को दी सेक्स एडवाइस! कहा- ‘इन्हें सेक्स करते…’

संजय कपूर (Sanjay kapoor) की पत्नी महीप कपूर (Maheep kapoor) अब करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) के नए एपिसोड को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Koffee With Karan 7: महीप कपूर ने आलिया-रणबीर और दीपिका-रणवीर को दी सेक्स एडवाइस! कहा- ‘इन्हें सेक्स करते…’

Koffee With Karan 7: नेटफ्लिक्स के शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में अपनी एक्टिंग से सुर्ख़ियों में आईं अभिनेता संजय कपूर (Sanjay kapoor) की पत्नी महीप कपूर (Maheep kapoor) अब करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) के नए एपिसोड को लेकर चर्चा में आ गई हैं. शो में महीप ने करण के सवालों के मजेदार जवाब देकर को हैरान कर दिया.

महीप कपूर ने करण जौहर के शो में गौरी खान और भावना पांडे संग शिरकत की. इस दौरान महीप ने बेबाक अंदाज में करण के सवालों के जवाब दिए. रैपिड फायर राउंड में जब करण जौहर ने महीप कपूर (Maheep kapoor) से बॉलीवुड के नए जोड़ों को शादी की सलाह की बात की तो महीप ने बेहद ही मजेदार जवाब दिया. महीप ने होने वाले माता-पिता आलिया भट्ट-रणबीर कपूर सिर्फ सेक्स की सलाह दी. करण ने और कुछ बोला तो इसके जवाब में भी महीप कपूर ने सिर्फ अच्छा सेक्स, अच्छा सेक्स और और बच्चे के कर्तव्य समान होने चाहिए. यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उस समय परिवार में सिर्फ…’

जब उनसे (Maheep kapoor) विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के लिए भी शादी के बाद की सलाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया अच्छा सेक्स, अच्छा सेक्स, अच्छा सेक्स, और विक्की को कैटरीना मिल गई है, इसलिए मुझे लगता है कि यह सब अच्छा है.

वहीं जब करण जौहर (Karan Johar) ने महीप से सवाल किया कि अगर उन्हें किसी फिल्म की पेशकश की जाए तो वो कौन से अभिनेता संग काम करना चाहेंगी? जिस पर महीप ने चुटकी ली और कहा कि ‘मुझे लगता है कि मैं ऋतिक रोशन के साथ बहुत अच्छी लगूंगी.’ जवाब सुनकर करण भी चौंक गए. आपको ऐसा कहने की कितनी हिम्मत है.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply