Koffee With Karan 7: अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘उनसे हमेशा असुरक्षित महसूस करता था’

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने खुलासा किया वह जैकी श्रॉफ की वजह से असुरक्षित महसूस करते थे जो एकआउट साइडर पर्सन थे. अनिल ने कहा, “जैकी को सुभाष घई ने लॉन्च किया था और वह लगभग तुरंत ही ए-लिस्टर बन गया था. मैं सनी (देओल), संजू (संजय दत्त) को देखता और महसूस करता था

  |     |     |     |   Published 
Koffee With Karan 7: अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘उनसे हमेशा असुरक्षित महसूस करता था’

करण जौहर (Karan Joahr) बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर में से एक हैं. वह इन दिनों अपने टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इसमें हिस्सा लेने वाले स्टार्स कुछ न कुछ ऐसा खुलासा कर देते हैं जो खबरों का हिस्सा बन जाती हैं.करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ का 11वां एपिसोड  हाल ही में रिलीज किया गाया जो की हर बार की तरह काफी मजेदार रहा। इस एपिसोड में इस बार अनिल कपूर (Anil Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) करण के मेहमान बनकर पहुंचे. शो में दोनों ने अपनी शादियों, फ़िल्मों और बहुत अन्य चीजों के बारे में भी खुलकर बातें की.

भाई-भतीजावाद पर अनिल कपूर का जवाब

इसके साथ ही शो में करण ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) से इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद (Nepotism) पर उनके विचार पूछे. जिसपर एक्टर ने शानदार अंदाज में जवाब दे कर दर्शकों का दिल जीत लिया. उन्होंने कहा -वह इस तरह की बातों को नजरअंदाज करते हैं और सिर्फ अपने काम पर फोकस रहते हैं. इस दौरान अनिल कपूर  (Anil Kapoor) ने एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को लेकर एक मदेजार खुलासा किया है. यह भी पढ़े: न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरे एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई

जैकी श्रॉफ की वजह से असुरक्षित महसूस करते थे

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने खुलासा किया वह जैकी श्रॉफ की वजह से असुरक्षित महसूस करते थे जो एकआउट साइडर पर्सन थे. अनिल ने कहा, “जैकी को सुभाष घई ने लॉन्च किया था और वह लगभग तुरंत ही ए-लिस्टर बन गया था. मैं सनी (देओल), संजू (संजय दत्त) को देखता और महसूस करता था. मैं छोटे रोल कर रहा था, मैं साउथ इंडियन सिनेमा में काम कर रहा था जबकि जैकी, जो हमेशा से लोगों के फेवरेट रहे हैं. बाहरी होने के बावजूद उन्हें सुभाष घई ने लॉन्च किया था. मैं उनके बारे में बहुत सोचता था.

Anil Kapoor
Anil Kapoor

लोग मेरे लिए नहीं बल्कि उनके लिए आए थे

अनिल कपूर ने शो में बातचित के दौरान आगे कहा, जैकी हमेशा बहुत प्यारे थे. लोग उनके ऑटोग्राफ लेने आते थे और वे उन्हें ऑटोग्राफ डायरी देते थे, लेकिन वह पहले मुझे देते थे और कहते थे यह तुम्हारे लिए है’. उन्होंने मेरे लिए ऐसा किया, लेकिन मुझे पता था कि वे लोग मेरे लिए नहीं बल्कि उनके लिए आए थेयह भी पढ़े: Madhuri Dixit: ‘मजा मा’ से नया गाना ‘बूम पड़ी’ हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने अपने ठुमकों से मचाया धमाल!

अनिल और जैकी शॉफ की जोड़ी

बता दें कि अनिल और जैकी शॉफ की जोड़ी काफी फेमस हैं. लोग इस जोड़ी को खूब पसंद करते थे. इस जोड़ी को ‘टोटल धमाल’, ‘राम लखन’, ‘त्रिमूर्ति’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ देखा गया था.

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद एक और धमाकेदार फिल्म की कर रहे हैं प्लानिंग, हुआ खुलासा

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply