कॉफी विद करण 6 शो में लगेगा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का तड़का, बॉलीवुड डेब्यू से पहले काउच पर नजर आएंगे ये स्टार

करण जौहर के शो कॉफी विद करण के अंदर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्टार कास्ट आने वाली है।एक्टर टाइगर श्रॉफ, एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे शो में तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
कॉफी विद करण 6 शो में लगेगा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का तड़का, बॉलीवुड डेब्यू से पहले काउच पर नजर आएंगे ये स्टार
करण जौहर के साथ टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे (इंस्टाग्राम)

कॉफी विद करण 6 का अपकमिंग एपिसोड बेहद ही धमाकेदार होने वाला है। करण जौहर के शो में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के स्टार आने वाले हैं। यहां हम बात कर रहे हैं एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ पहली बार बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की। शो में इनके आने की जानकारी खुद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी है।

इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने जो तस्वीर शेयर कि है उसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए करण ने बेहतरीन कैप्शन दिया है। उन्होंने कैप्शन के तौर पर तीनों स्टार्स को 2019 का बैच बताया है। साथ ही दोनों एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे का कॉफी विद करण में पहली बार आने पर स्वागत किया है। वहीं, रैपिड फायर गेम के लिए टाइगर श्रॉफ के शो में आने की बात कही है। इसके साथ ही कॉफी विद करण शो में आने की एक्साइटमेंट अनन्या पांडे के अंदर भी नजर आई। इस बात की जानकारी खुद उनकी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर देती है, जिसमें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्टार कास्ट के साथ करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। अब देखने वाली बात यहां होगी कि ये एपिसोड  कितना धमाकेदार होने वाला है।

यहां देखिए करण जौहर का पोस्ट…

यहां आपको बताते चलें कि  स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के स्टार कास्ट, अजय देवगन और काजोल देवगन के बाद करण जौहर के शो में नजर आ सकते हैं। वहीं, इस रविवार कॉफी विद करण शो में अजय देवगन को इनाम के तौर पर एक ऑडी कार गिफ्ट में मिलेगी। आंसर ऑफ द सेशन में एक सवाल का जवाब देने पर एक्टर अजय देवगन को ऑडी कार इनाम में दी जाएगी। करण जौहर एक्टर अजय देवगन से सवाल करेंगे कि एक ऐसा अंधविश्वास जिस पर भरोसा करना वो अपनी गलती समझते हैं? इस पर जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहेंगे कि मुझे ये अंधविश्वास था कि आपकी सभी k नाम की फिल्में चल जाती है, जबतक की हमने एक साथ काल नहीं की थी। बस अजय देवगन का ये जवाब सुनते ही कजोल ने कहा कि उन्हें ही कार मिलने वाली है।

यहां देखिए कॉफी विद करण 6 से जुड़े हुए पोस्ट

यहां देखिए अजय देवगन और काजोल के साथ करण जौहर की तस्वीर

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ा हुआ वीडियो…

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply