‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में अर्जुन बिजलानी की जीत पर श्वेता तिवारी ने उठाए सवाल!

'खतरों के खिलाड़ी 11' शो इन दिनों टीवी पर धमाल मचा रहा है। इस शो को शुरू हुए महज दो हफ्ते ही हुए हैं। शो पॉपुलैरिटी की रेस में सबसे आगे बना हुआ है। शो को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स स्टंट्स के अलावा कंटेस्टेंट्स की मस्ती भी दिखा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कलर्स के सबसे हिट शो पर दूसरे हफ्ते में ही फेवरेटिज्म को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में अर्जुन बिजलानी की जीत पर श्वेता तिवारी ने उठाए सवाल!
'खतरों के खिलाड़ी 11'

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो इन दिनों टीवी पर धमाल मचा रहा है। इस शो को शुरू हुए महज दो हफ्ते ही हुए हैं। शो पॉपुलैरिटी की रेस में सबसे आगे बना हुआ है। शो को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स स्टंट्स के अलावा कंटेस्टेंट्स की मस्ती भी दिखा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कलर्स के सबसे हिट शो पर दूसरे हफ्ते में ही फेवरेटिज्म को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ पर फेवरेटिज्मयह सवाल शो की कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी ने बीते एपिसोड में उठाए। जिसके बाद कलर्स का हिट शो सवालों के घेरे में आ गया है। इस वीकेंड के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स K मेडल के लिए एक दूसरे को टक्कर देते हुए दिखाई दिए। सभी ने स्टंट्स पूरी शिद्दत के साथ किए, लेकिन फाइनल स्टेज में अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह ही पहुंच पाए। K मेडल पाने के लिए दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला।

K मेडल के लिए फाइनल टास्क इस वीकेंड का सबसे मुश्किल टास्क रहा। टास्क का आखिरी स्टंट पानी के अंदर किया गया था। विशाल के लिए यह सबसे ज्यादा चैलेंजिंग था, क्योंकि उन्हें स्विमिंग नहीं आती है, लेकिन फिर भी उन्होंने पीछे हटने के बजाए टास्क करने का फैसला किया। इस टास्क में अर्जुन और विशाल को रेस्क्यू ऑपरेशन करना था।

विशाल और अर्जुन ने टास्क में अपना बेस्ट दिया। लेकिन सिर्फ 20 सेकेंड के अंतर से अर्जुन ये टास्क जीत गए। हालांकि, रिजल्ट अनाउंस करने से पहले रोहित शेट्टी बाकी कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं कि उन्हें क्या लगता है किसने इसे जल्दी किया है? इसपर सभी कंटेस्टेंट्स कहते हैं कि उनके हिसाब से विशाल ने कम टाइम में किया है। वहीं शो के होस्ट रोहित शेट्टी बताते हैं कि अर्जुन ने यह स्टंट 20 मिनट में किया है और विशाल ने इसके लिए 20 मिनट 20 सेकेंड का टाइम लिया।

अर्जुन के टास्क जीतने पर श्वेता तिवारी का चेहरा उतर जाता है। रोहित शेट्टी उनसे पूछते हैं तो वो बताती हैं कि उनके हिसाब से विशाल ने जल्दी किया है। जिस पर श्वेता तिवारी की बात सुन रोहित शेट्टी गुस्सा हो जाते हैं। वह श्वेता से कहते हैं ऐसा हर साल उन्हें फेस करना पड़ता है। हर बार फेवरेटिज्म के बारे में बात कही जाती है, लेकिन ऐसा करने से न उन्हें और न शो को कोई फर्क पड़ता है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कलर्स पर कुछ कंटेस्टेंट्स को फेवर करने को लेकर सवाल उठाए गए हैं। इससे पहले भी कई बार शो में कलर्स पर कंटेस्टेंट्स को फेवर करने के आरोप लगाए जा चुके हैं।

Raj Kundra Case: नया नाम आया सामने! पुलिस ने गहना वशिष्ठ को भेजा समन!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply