द कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव ने अक्षय कुमार को सुनाया ऐसा जोक, सुनकर आप भी हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

'द कपिल शर्मा' शो में हाल ही में अक्षय कुमार और परिणीती चोपड़ा ने शिरकत की। शो में बच्चा यादव ने अक्षय कुमार के नाम को लेकर एक जोक सुनाया जिसे सुनकर वो लोटपोट हो गए।

Author   |     |     |     |   Updated 
द कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव ने अक्षय कुमार को सुनाया ऐसा जोक, सुनकर आप भी हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट
'द कपिल शर्मा' शो में बच्चा यादव (फोटो:यूट्यूब)

‘द कपिल शर्मा’ शो का सीजन 2 काफी मजेदार साबित हुआ है। जब से ये शो ऑनएयर हुआ है ये लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। इस बार इसमें तितली और सपना जैसे कुछ नए किरदार भी देखने को मिले हैं। जो अपनी कॉमेडी से गुदगुदाने में कामयाब हुए हैं। इन्हीं किरदोरों में से एक है बच्चा यादव। वैसे तो इसे आप कपिल के शो में पहले भी देख चुके हैं, लेकिन तब वो कभी-कभार ही नजर आते थे। लेकिन इस सीजन बच्चा यादव ही इसके असली जान लग रहे हैं। जिस भी एपिसोड में ये आते हैं दर्शक हंस-हंस के लोटपोट हो जाते हैं।

बच्चा यादव का न सिर्फ कैरेक्टर और लुक काफी फनी है, बल्कि उनके जोक्स जिसे वो ‘जोक्स का पिटारा’ कहते हैं काफी पॉपुलर है। उसके बिना न बच्चा यादव स्टेज छोड़ कर जाते हैं और न ही दर्शक को उनके जोक्स सुने बिना सुकून मिलता है। इनके ये चुटकुले काफी मजेदार होते हैं और गेस्ट बनकर आए सेलिब्रिटी भी इनके खूब मजे लेती ही। हाल ही में, अक्षय कुमार के साथ भी ऐसा कुछ हुआ। बच्चा यादव बने किकू शारदा के एक जोक पर वो लोटपोट हो गए।

जानिए बच्चा यादव ने कौन-सा जोक सुनाया अक्षय को
कपिल शर्मा के शो के लेटेस्ट एपिसोड में अक्षय कुमार और परिणीती चोपड़ा नजर आए। ये इस एपिसोड में कपिल शर्मा सीआरपीएफ जवान को बुलाएंगे जिनकी कहानी हम उनकी जुबानी सुनेंगे और उनके अंदर की छुपी प्रतिभा से भी रूबरू होंगे। इसी खास मौके पर अक्षय और परिणीती स्पेशल गेस्ट के तौर पर शिरकत करेंगे। जैसा कि हर बार बच्चा यादव आकर इन सेलिब्रिटी को एंटरटेंन करते हैं वैसा ही इस बार हुआ। बच्चा ने अपने जोक्स का पिटारा खोलते हुए अक्षय से पूछा कि सलमान खान अपनी फिल्में ईद में और शाहरुख खान दीवाली पर रिलीज करते हैं। आपके तो नाम में ही त्योहार है तो आप अपनी फिल्म किसी फेस्टिवल के वक्त क्यों नहीं रिलीज करते हैं। उनके इस सवाल पर कपिल ने बच्चा से पूछा कि अक्षय के नाम में कौन-सा त्योहार है। इस पर बच्चा ने जवाब देते हुए कहा कि उनके नाम में ‘अक्षय तृतीया’ त्योहार छुपा है। इस जवाब को सुनने के बाद अक्षय कुमार हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ के बारे में
‘केसरी’ फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 1897 में 10,000 अफगानियों के खिलाफ निडर होकर लड़ाई लड़ी थी। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमारे के साथ लीड़ रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी।

वीडियो में देखिए टीवी दुनिया  की लेटेस्ट खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply